तमिलनाडु ने नए साल की शुरुआत नए COVID-19 प्रतिबंधों के साथ की

 


चेन्नई: तमिलनाडु नए साल की शुरुआत नए लॉकडाउन प्रतिबंधों के साथ करेगा, क्योंकि  कोरोनवायरस मामलों में तेजी से वृद्धि के बारे में बढ़ती चिंताओं के कारण, विशेष रूप से ओमाइक्रोन संस्करण के मामले में।

मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की, जब दैनिक मामलों की संख्या महीनों में पहली बार 1,000 से अधिक हो गई, और उन प्रतिबंधों की घोषणा की जो 10 जनवरी तक प्रभावी रहेंगे।

अधिसूचना के अनुसार, कक्षा I से VIII तक के छात्रों के लिए शारीरिक शिक्षा के पाठ रद्द कर दिए जाएंगे और प्ले स्कूल और किंडरगार्टन बंद कर दिए जाएंगे। कक्षा 9 से 12 तक के छात्रों के साथ-साथ कॉलेजों और आईटीआई में शारीरिक शिक्षा कक्षाओं को नियमित संचालन मानदंडों के तहत अनुमति दी जाएगी। पूजा के घरों में वर्तमान नियमों का पालन करना होगा। स्टालिन ने उल्लेख किया कि चेन्नई पुस्तक मेला सहित सभी प्रदर्शनियों और पुस्तक मेलों को स्थगित कर दिया गया है, जो 6 जनवरी से शुरू होने वाला था।

स्टालिन ने कहा "रेस्तरां, मोटल और बेकरी में किसी भी समय केवल 50 प्रतिशत ग्राहकों को ही भोजन करने की अनुमति होगी। मनोरंजन पार्कों और मनोरंजन स्थलों पर केवल 50 प्रतिशत दर्शकों को ही जाने की अनुमति होगी। शादी और उसके साथ होने वाले समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या 100 तक सीमित है। अंतिम संस्कार 50 लोगों तक सीमित होगा।”

नववर्ष पर पसरा मातम! पिकअप वैन-ट्रक में हुआ खतरनाक हादसा, 6 लोगों की गई जान

नए साल पर सरकार ने की तोहफों की बरसात, आमजन को मिलेगा भारी फायदा

'बीहड़ में तो बागी होते हैं, डकैत मिलते हैं पार्लियामेंट में', वो 'पान सिंह' जिससे पुलिस भी कांपती थी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -