फिर से खुले तमिलनाडु के कॉलेज, कम रही छात्रों की उपस्थिति
फिर से खुले तमिलनाडु के कॉलेज, कम रही छात्रों की उपस्थिति
Share:

चेन्नई: स्नातकोत्तर छात्रों और अनुसंधान विद्वानों के लिए 2 दिसंबर को आठ महीने से अधिक के अंतराल के बाद तमिलनाडु ने कला और विज्ञान और व्यावसायिक कॉलेज फिर से खोल दिए। लेकिन चेन्नई के अधिकांश कॉलेजों में उपस्थिति के निशान बहुत कम थे।

कॉलेजों ने एहतियाती कदम उठाए और प्रवेश द्वार पर छात्रों के तापमान की जांच की, साथ ही उन्हें हैंड सैनिटाइज़र भी प्रदान किए। एथिराज कॉलेज फॉर वुमन की प्रिंसिपल एस कोठाई ने कहा, ''लंबे समय के बाद, हमारे छात्र हमारे कैंपस में आए हैं। उनकी गाइडों के साथ बैठक हुई। 7 दिसंबर से, हम स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए पूर्ण रूप से कक्षाएं आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।” उन्होंने कहा कि चेन्नई में रहने वाले छात्र मौजूद थे, लेकिन दूर-दराज के इलाकों में रहने वालों ने परिवहन की कमी का हवाला देते हुए कक्षाओं में जाने में असमर्थता जताई। कॉलेज दिसंबर के दूसरे सप्ताह से अपने ऑनलाइन सेमेस्टर की परीक्षा कराने की योजना बना रहे हैं। कुछ कॉलेज प्राचार्यों ने कहा कि कॉलेजों को फिर से खोलना गलत समय है क्योंकि छात्र परीक्षा की तैयारी करेंगे।

जबकि, अन्ना विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों ने कहा कि शोध विद्वानों और स्नातकोत्तर छात्रों को फिर से खोलने के बाद अच्छी संख्या में बदल गए। मद्रास विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों ने कहा कि कुछ विद्वानों ने बुधवार को अपने विभागों का दौरा किया। चेन्नई के बाहर के कॉलेजों में कुछ ही छात्र थे। कोयंबटूर में PSG कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस में कोई भी स्नातकोत्तर छात्र नहीं हुआ।

यहां जारी किया गया एमएचटी सीईटी काउंसलिंग शेड्यूल 2020

आईआईटी खड़गपुर के छात्रों को मिलें प्री-प्लेसमेंट ऑफर

लिखित मोड में होंगी 2021 बोर्ड परीक्षाएं: सीबीएसई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -