तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का किया एलान

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने कहा है कि उनके अधीन द्रमुक सरकार सभी भ्रष्ट आचरणों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी और किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को मुक्त नहीं होने देगी। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को तमिलनाडु विधानसभा को सूचित किया कि ड्रग डीलरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कानून में संशोधन किया जाएगा। इस मामले पर उनका बयान पढ़ता है: "ड्रग डीलरों और तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। 10,670 मामले दर्ज किए गए हैं। 11,247 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 149.43 टन गुटखा जब्त किया गया है। ठग अधिनियम के तहत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।"

पट्टाली मक्कल काची के विधायक जीके मणि द्वारा नशीली दवाओं की बिक्री और सरकार द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में, स्टालिन ने कहा कि मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि नशीली दवाओं के तस्करों और तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और बिक्री होगी पूरी तरह से बंद कर दिया। मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि स्कूलों और कॉलेजों के पास ड्रग डीलरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कानून में संशोधन किया जाएगा।"

हाल ही में अपने पहले के एक बयान में उन्होंने कहा था उनकी सरकार तमिलनाडु के लिए विकास पथ पर है और राज्य के लिए ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था कोई दूर का सपना नहीं है।

जम्मू-कश्मीर से पकड़ा गया 17 वर्षीय अफगानी लड़का, पूछताछ में जुटी पुलिस

यूपी में 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए विवरण

मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -