पंजाब, महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडु ने भी बढ़ाया लॉकडाउन, सीएम पलनीस्वामी ने किया ऐलान

चेन्नई: कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉक डाउन का तीसरा चरण आज यानि 17 मई को समाप्त हो रहा हैं। वहीं कई राज्य सरकारें अपने प्रदेश की स्थिति को देखते हुए लॉक डाउन को आगे बढ़ा रही है। इस कड़ी में अब तमिल नाडु का नाम भी शामिल हो गया है। पंजाब और महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडु में भी लॉक डाउन की अवधि को बढ़ाकर 31 मई तक के लिए कर दिया गया है।

राज्य के सीएम के पलानीस्वामी ने राज्य में लॉकडाउन के चौथे चरण का ऐलान किया। देशभर में लागू लॉकडाउन के तीसरे चरण की अवधि रविवार को ख़त्म हो रही है, वहीं सोमवार से लॉकडाउन 4.0 शुरू हो रहा है। तमिलनाडु में लॉकडाउन 4 के दौरान चेन्नई सहित राज्य के 12 जिलों में कोई छूट नहीं दी जाएगी। हालांकि, कोयंबटूर, सलेम, त्रिची सहित सूबे के 25 जिलों में लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील रहेगी। तमिल नाडु  सरकार के नए आदेश के बाद स्कूल, कॉलेज, धार्मिक स्थल, सिनेमा, थिएटर और बार बंद रहेंगे।

इससे पहले रविवार को ही महाराष्ट्र सरकार ने पूरे राज्य में लॉकडाउन की घोषणा की। वहीं शनिवार को पंजाब सरकार ने सबसे पहले लॉकडाउन 31 मई तक बढ़ाने की घोषणा की थी। आपको बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमण के 10,585 मामले हैं. कोरोना से तमिलनाडु में 74 मरीजों की मौत हुई है।

वित्त मंत्री ने भारतीय कंपनियों के लिए नियम में किया बड़ा बदलाव

आखिर क्यों वारेन बफेट ने बेचे एयरलाइन कंपनियों के शेयर ?

इस राज्य में काल बना भयानक तूफान, कई लोग हुए घायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -