तमिलनाडु चुनाव: दिल्ली पहुँच रहे सीएम पलनीस्वामी, गठबंधन को लेकर पीएम मोदी से करेंगे चर्चा
तमिलनाडु चुनाव: दिल्ली पहुँच रहे सीएम पलनीस्वामी, गठबंधन को लेकर पीएम मोदी से करेंगे चर्चा
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तारीखों का भले ही अभी ऐलान न हुआ हो, लेकिन राज्य में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. जहां एक तरफ कांग्रेस और DMK ने मिलकर चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय लिया है, तो वहीं AIADMK-भाजपा गठबंधन पर मुहर लग सकती है. तमिलनाडु के सीएम ई पलानीस्वामी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंच रहे हैं.

वह पीएम मोदी के साथ मुलाकात कर सकते हैं और इस दौरान गठबंधन को अमलीजामा पहनाए जाने के साथ ही राज्य की चुनावी स्थिति पर भी मंथन कर सकते हैं. तमिलनाडु की सीएम रहीं दिवंगत जयललिता की सहेली वीके शशिकला की 27 जनवरी को जेल से बाहर आने की उम्मीद है. ऐसे में AIDMK और तमिलनाडु की सियासत पर असर पड़ सकता है. ऐसे में पलानीस्वामी का दिल्ली दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि इस माह की शुरुआत में AIADMK की आम परिषद की बैठक में उन्हें सीएम फेस बनाया गया है.
 
पलानीस्वामी ने पिछले हफ्ते ही चेन्नई के मरीना समुद्र तट पर जयललिता के फीनिक्स-शैली के स्मारक पर जारी काम की समीक्षा की थी. AIADMK सरकार जयललिता की जयंती (24 फरवरी) पर स्मारक का शुभारंभ कराने की रणनीति बना रही है, जिसके लिए सीएम पलानास्वामी देश के पीएम मोदी से भी चर्चा कर सकते हैं और उन्हें शामिल होने के लिए न्योता भी दे सकते हैं. 

पुडुचेरी: कांग्रेस विधायक को हुआ कोरोना

कैपिटल दंगा में हिस्सा लेने के लिए न्यू मेक्सिको काउंटी के कमिश्नर ने लगाया आरोप

इंडोनेशिया में आया भूकंप, 96 लोगों की हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -