आज जयललिता के स्मारक का अनावरण करेंगे सीएम पलनीस्वामी, भारी भीड़ जमा होने की आशंका
आज जयललिता के स्मारक का अनावरण करेंगे सीएम पलनीस्वामी, भारी भीड़ जमा होने की आशंका
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम ई के पलानीस्वामी मरीना बीच पर तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के स्मारक का अनावरण करेंगे. 27 जनवरी के दिन होने जा रहे इस कार्यक्रम में भारी भीड़ जमा होने की संभावना जाहिर की जा रही है. इस मेमोरियल के लिए लगभग 80 करोड़ रुपए बजट खर्च किया गया है. इस मेमोरियल की ख़ास बात ये है कि इसकी डिजाइन 'पौराणिक फीनिक्स पक्षी' के आकर से प्रेरित है. 

इसके अलावा अहम बात ये है कि जयललिता के स्मारक का अनावरण और एक विशाल रैली को ठीक उसी दिन आयोजित किया जा रहा है जिस दिन कि शशिकला के जेल से बाहर आने की संभावना जताई जा रही हैं. इस स्मारक के पीछे असली उद्देश्य बताया जा रहा है कि इससे सीएम ई के पलानीस्वामी खुद को जयललिता का असली वारिस साबित करना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस बार AIADMK और भाजपा एक साथ चुनाव लड़ रही हैं.

पिछले सप्ताह ही पलानीस्वामी ने तमिलनाडु और अपनी पार्टी में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए पीएम मोदी से दिल्ली आकर मुलाकात की थी. तब पलानीस्वामी ने कहा था कि उनकी पार्टी फिर से राज्य में सरकार बनाने जा रही है. जब उनसे तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की करीबी वीके शशिकला की जेल से रिहाई के बाद पार्टी में शामिल किये जाने की बात को लेकर सवाल किए गए, तो उन्होंने कहा कि कोई अवसर नहीं है, वे पार्टी में ही नहीं हैं .

बिडेन के वाणिज्य सचिव पद के उम्मीदवार ने चीन पर बहुत आक्रामक रुख का किया वादा

भारत ने संयुक्त राष्ट्र शांतिनिर्माण के लिए किया 150,000 अमेरिकी डॉलर का वादा

बेंगलुरु जेल से रिहा हुई पूर्व AIADMK नेता वीके शशिकला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -