तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का वीडियो वायरल

राजनेता अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है. वोट बैंक को मजबूती देने के लिए वे किसी भी हद तक गुजर जाते है. कही गरीबों से हमदर्दी, कही बच्चों से झूठा प्यार, कही शहीद के घर मातम मनाने का नाटक तो, कही दुर्घटना के शिकार किसी व्यक्ति के घर जा कर उसके परिजनों को झूठा दिलासा. ऐसे कई उदाहरण भरे पड़े है जब राजनेताओं  ने अपनी करतूतों से खुद को और राजनीती को कलंकित, शर्मसार और बदनाम किया है.

ऐसा ही एक शर्मनाक कृत्य सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है जिसके अनुसार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई.के. पलानीसामी अब घेरे में है. सूबे में एक समारोह के दौरान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई.के. पलानीसामी ने बच्चों को उपहार दिए मगर उनका उपहार देने के लिए उन्होंने जो तरीका अपनाया वो जरा अनोखा था.

दरअसल उपहार लेने वाले बच्चों की संख्या 200 के लगभग थी मगर गिफ्ट सिर्फ 10 . ऐसे में मुख्यमंत्री के साथ की टीम ने इसका एक उपाय निकाल लिया. उन्होंने एक हाथ से  गिफ्ट दिया और दूसरे से छीन भी लिया और वही गिफ्ट अगले बच्चे को थमा दिया, साथ ही पहले बच्चे जिससे गिफ्ट छीना गया उसे कल गिफ्ट देने की तसल्ली भी दे दी. घटना का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साईट पर धमाल मचा चूका है वही सही गलत का फैसला अभी तक नहीं होने के बावजूद सीएम की निंदा शुरू हो गई है.   

कोयंबटूर में भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंका

मूर्ति गिराने की घटना से प्रधानमंत्री नाराज़

रजनी ने कहा, रास्ता काँटों भरा है मै बदलाव ला सकता हूँ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -