तमिलनाडु के कृषि मंत्री दोरिक्कन्नु का कोरोना से निधन, सीएम पलानीस्वामी ने जताया शोक
तमिलनाडु के कृषि मंत्री दोरिक्कन्नु का कोरोना से निधन, सीएम पलानीस्वामी ने जताया शोक
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कृषि मंत्री आर. दोरिक्कन्नु का कोरोना वायरस से शनिवार की देर रात देहांत हो गया। वे 72 वर्ष के थे। उनके देहांत की जानकारी कावेरी अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी। अरविन्दन सेल्वराज ने यहां जारी किए के एक बयान में कहा है कि, "बेहद दुख के साथ हम यह जानकारी दे रहे हैं कि कृषि मंत्री थिरू आर. दोरिक्कन्नु का 31.10.2020 को रात 11:15 बजे निधन हो गया है।"

इससे पहले शनिवार को सेल्वराज ने कहा था कि दोरिक्कन्नु के अहम अंगों की कार्यक्षमता में गिरावट आ रही है और वे जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। पापनासम विधानसभा क्षेत्र से विधायक निर्वाचित हुए मंत्री को सांस लेने में गंभीर समस्या होने के बाद 13 अक्टूबर को अस्पताल में एडमिट कराया गया था और फिर उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। राज्य के सीएम के.पलानीस्वामी की मां को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए सलेम का दौरा करने के दौरान दोरिक्कन्नु ने तबियत खराब होने की शिकायत की थी।

मंत्री को अस्पताल में एडमिट कराए जाने के बाद सेल्वराज ने कहा था कि, "उन्हें कई अन्य बीमारियां भी हैं। वर्तमान में वह ECMO और वेंटिलेटर पर हैं। दिवंगत मंत्री पहली दफा 2006 में तमिलनाडु विधानसभा की पापनासम सीट से चुनाव जीतकर होकर विधानसभा पहुंचे थे और इसके बाद वे 2011 और 2016 के चुनावों में भी जीते। 2016 में उन्हें दिवंगत सीएम जे. जयललिता ने पहली बार मंत्री पद दिया था। इससे पहले DMK के विधायक जे. अन्बझगन का 10 जून, 2020 को कोविड से देहांत हो गया था।

Amazon.in ने इस धनतेरस के उपलक्ष पर शुरू करने वाला है खास ऑफर

आईसीआईसीआई बैंक का शुद्ध लाभ 6 गुना बढ़कर हुआ इतने करोड़

इंदौर-पुणे के बीच चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, कल से शुरू हो रही है बुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -