तमिलनाडु: कोरोना से लड़ने के लिए गठित हुई विधायकों की समिति, CM स्टालिन खुद संभालेंगे कमान
तमिलनाडु: कोरोना से लड़ने के लिए गठित हुई विधायकों की समिति, CM स्टालिन खुद संभालेंगे कमान
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक 13 सदस्यीय विधायक सलाहकार समिति गठित की है, जिसकी अध्यक्षता खुद सीएम एमके स्टालिन करेंगे. इस समिति में विधानसभा सदस्य शामिल हैं. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर, द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) MLA एन एझिलन और पाट्टाली मक्कल काची (PMK) के जीके मणि समिति के कुछ मुख्य सदस्य हैं. 13 मई को सचिवालय में हुई सर्वदलीय विधायक नेताओं की बैठक में इस समिति के गठन का निर्णय लिया गया था.

बता दें कि तमिलनाडु में बीते 24 घंटों में कोरोना के 33,181 नए केस दर्ज किए गए हैं. इस दौरान 21,317 लोग डिस्चार्ज हुए और 311 लोगों की जान चली गई. राज्य में कोरोना संक्रमण के सक्रीय मामले फिलहाल 2,19,342 हैं. जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण से अब तक रिकवर हो चुके लोगों की संख्या 13,61,204 हो गई है. वहीं, मौत का आंकड़ा 17,670 पर पहुंच गया है. इस बीच, तमिलनाडु सरकार ने रविवार को अधिकारियों को निर्देश दिया है कि दिव्यांग लोगों के लिए सुगम टीकाकरण अभियान सुनिश्चित किया जाए.

राज्य सरकार द्वारा जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि टीकाकरण अभियान में दिव्यांग लोगों के लिए अनुकूल सुविधाएं तैयार करने के लिए कहा गया है. इसके तहत दिव्यांग लोगों के टीकाकरण केंद्र तक पहुंचने के लिए रैंप, एक अलग कतार और आवश्यकता के हिसाब से खास कैंप तैयार किए जाएंगे.

राहुल का केंद्र पर वार, बोले- पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानता, दोनों बेकार

हमास को UAE ने चेताया, कहा- 'गाज़ा में जीवन नर्क बन जाएगा'

टीपीसीसी अध्यक्ष ने कोरोना संकट पर राज्य सरकार की आलोचना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -