वाहन चेकिंग के दौरान बाइक से गिरी महिला, मौत
वाहन चेकिंग के दौरान बाइक से गिरी महिला, मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के विल्लुपुरम में पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक को रोकने के प्रयास से हुए हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. कल्लाकुरिची क्षेत्र में पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वालों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी एक बाइक को रोकने के प्रयास में पीछे बैठी 63 वर्षीय महिला की सड़क पर गिरने से मृत्यु हो गई.  

पुलिस के अनुसार, कॉन्स्टेबल संतोष सहित 5 पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग ड्यूटी पर थे. तभी बाइक पर सवार सेंथिल कुमार ने बगैर रूके वहां से निकलने का प्रयास किया. बाइक पर पीछे सेंथिल की मां अय्याम्माल बैठी थीं. पुलिस के अनुसार कॉन्स्टेबल संतोष ने बाइक को रोकने का प्रयास किया,  तो उसका हाथ अय्याम्माल को लग गया. वहीं सेंथिल और आसपास उपस्थित लोगों का कहना है कि संतोष ने अय्याम्माल को धक्का दिया था, जिसके कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया. उनका आरोप है कि इसके चलते अय्याम्माल सड़क पर गिरीं और सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उनकी मौत हुई. हादसे के समय अय्याम्माल ने हेलमेट नहीं पहन रखा था.  

घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया. घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वसान दिया और पांचों पुलिसकर्मियों का विल्लुपुरम आर्म्ड रिज़र्व में तबादला कर दिया गया. इससे पहले कोएम्बटूर में भी वाहनों की तलाशी के दौरान हुए हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की मांग, अयोध्या में बनाया जाए इंटरनेशनल एयरपोर्ट

पेट्रोल के दामों में लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, डीजल की कीमत स्थिर

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने माना, मुश्किल दौर से गुजर रही भारतीय अर्थव्यवस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -