बैलगाड़ी में जा घुसी तेज रफ़्तार मर्सिडीज, हादसे में एक सुरक्षागार्ड की मौत
बैलगाड़ी में जा घुसी तेज रफ़्तार मर्सिडीज, हादसे में एक सुरक्षागार्ड की मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में लग्जरी कारों के कारण रैश ड्राइविंग के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है. यही कारण है कि शनिवार को जहां एक मर्सिडीज बेंज कार ने पहले एक बैलगाड़ी को टक्कर मार दी और एक सुरक्षा गार्ड को जख्मी कर दिया वहीं एक अन्य मामले में तेज रफ्तार कार सुपर स्टोर में घुस गई. पहले हादसे में एक सुरक्षा गार्ड की जान चली गई. 

शनिवार को पांच कारों के काफिले के साथ एक तेज रफ्तार मर्सिडीज बेंज ने रुकने से पहले बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड को टक्कर मार दी, जिससे उसकी जान चली गई.  उस कार को धर्मराज नाम का एक शख्स चला रहा था, जिसने एक वरिष्ठ नागरिक कृष्णमूर्ति को टक्कर मार दी. कृष्मामूर्ति एक इमारत में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते थे. इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त कार एक बैलगाड़ी में घुस गई. पुलिस ने इस हादसे के बाद धर्मराज को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी पर लापरवाही और तेज रफ़्तार से गाड़ी चलाने सहित हत्या का केस दर्ज किया गया है.

हैरान कर देने वाली बात यह है कि रविवार रात भी तेज रफ्तार वाहन चलाने से एक और एक्सीडेंट कैमरे में कैद हुआ है. अन्ना नगर में एक सुपर मार्केट के अंदर ग्राहक उस समय सदमे में रह गए जब एक तेज रफ्तार कार ने सुपर मार्केट में ही जा घुसी. CCTV फुटेज में दो लग्जरी कारों को एक दूसरे के साथ तेजी से आते हुए देखा जा सकता है. इसी दौरान एक कार ने नियंत्रण खो दिया और वो दुकान में घुस गई.दूसरी हैरान करने वाली बात यह थी कि दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोग क्षतिग्रस्त हुए वाहन से बाहर निकले और दूसरी कार में मौके से भाग  गए.

किराए का बॉयफ्रेंड चाहिए, तो बिहार आइए.., वैलेंटाइन डे पर निकला अनोखा ऑफर

तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में नीट एक प्रमुख मुद्दा होगा

ISRO की एक और उड़ान, सफलतापूर्वक लॉन्च किया PSLV-C 52, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -