4 माह के बच्चे को बस में छोड़कर भाग गया शख्स, महिला पुलिस ने दिया माँ का प्यार
4 माह के बच्चे को बस में छोड़कर भाग गया शख्स, महिला पुलिस ने दिया माँ का प्यार
Share:

चेन्नई: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल को छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी को लावारिस बच्चे की देखरेख करते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का है. चार माह के इस बच्चे को एक शख्स बस में छोड़कर चला गया था.

जानकारी के अनुसार, कृष्णमूर्ति और सरस्वती नामक एक दंपति किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पुडुचेरी रहे थे. इसके लिए वे चेन्नई के नीलांकरई से बस में सवार हुए. जब वे दोनों बस में बैठे तो वहीं किसी शख्स ने उन्हें यह चार माह का बच्चा पकड़ने के लिए कहा. क्योंकि बस में बहुत भीड़ थी, इसलिए दंपति ने बच्चे को अपने पास गोद में रख लिया. कुछ देर बाद सरस्वती को लगा कि बच्चे का डायपर बदलने की आवश्यकता है. इसलिए उन्होंने उस व्यक्ति को आवाज दी. मगर तभी उन्होंने देखा कि वह व्यक्ति बस में है ही नहीं. वहां खड़े अन्य मुसाफिरों ने दंपति को बताया कि वह व्यक्ति कहीं पीछे ही उतर गया. यह पूरा मामला देखकर बस ड्राइवर और कंडक्टर भी दंग रह गए.

उन्होंने विल्लुपुरम में कोट्टाकुप्पम पुलिस थाने के पास बस को रोका. फिर वहां उस बच्चे को पुलिस वालों के हवाले कर दिया. यहां एक महिला पुलिसकर्मी ने बच्चे को पहले नहलाया फिर उसका डायपर बदला और उसे नए कपड़े पहनाए. इतना ही नहीं, उन्होंने बच्चे को दूध भी पिलाया. महिला पुलिसकर्मी ने बच्चे को एक मां की तरह स्नेह दिया,  इसी दौरान बच्चे के साथ खेलते हुए इन लोगों ने एक वीडियो बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस उस शख्स की खोज में लग गई है, जिसने 4 माह के मासूम को इस तरह बस में छोड़ दिया.

'भारत रत्न' लता मंगेशकर की याद में डाक टिकट जारी करेगी मोदी सरकार

10 फ़रवरी को बंद रहेगा उज्जैन, मूर्ति और मंदिर तोड़े जाने पर बजरंग दल का ऐलान

अरुणाचल प्रदेश: हिमस्खलन में फंसे भारतीय सेना के 7 जवान, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -