मुस्लिम प्रेमिका से मिलने गया था 20 साल का कॉलेज स्टूडेंट, रेलवे ट्रैक पर मिली हाथ-पैर कटी लाश
मुस्लिम प्रेमिका से मिलने गया था 20 साल का कॉलेज स्टूडेंट, रेलवे ट्रैक पर मिली हाथ-पैर कटी लाश
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुत्तानी (Tiruttani) में अपनी मुस्लिम प्रेमिका से मिलने गए एक कॉलेज स्टूडेंट का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है। पुलिस ने बुधवार (23 मार्च 2022) को जानकारी दी है कि मृतक की शिनाख्त सिंगरजापुरम कॉलोनी के निवासी 20 वर्षीय धोनीस्वरन के रूप में हुई है। मंगलवार रात को उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला था और उसके हाथ-पैर कटे हुए थे।

पुलिस ने आगे बताया कि सेनेटरी इंस्पेक्टर का कोर्स कर रहा स्टूडेंट एक मुस्लिम लड़की (Muslim Girl) से प्यार करता था। लड़की के माता-पिता और रिश्तेदार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे। मृतक छात्र के माता-पिता ने तिरुत्तानी पुलिस में शिकायत दी है। इस मामले की हर एंगल से जाँच की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि लड़के की मौत की साजिश लड़की के रिश्तेदारों ने रची होगी, क्योंकि वह उनसे मिलने गया था। रेनीगुंटा से चलने वाली एक एक्सप्रेस ट्रेन के ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि एक शख्स ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। इसके बाद पुलिस ने यह पता लगाने के लिए छानबीन शुरू कर दी है कि क्या वह शख्स धोनीस्वरन ही था।

फिलहाल पुलिस ने मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए लड़की के कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी जाँच कर रही है कि क्या धोनीस्वरन ने ख़ुदकुशी की थी। तिरुत्तानी पुलिस थाने के प्रभारी ने बताया कि जाँच जारी है और वह अभी इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

हैवानियत की सभी हदें पार, रूही और रियाज ने गरम सलाख़ों से दागे बच्चे के होठ और फिर कमरे में बंद कर...

बेड पर मिली बेटी की लाश, पंखे पर लटका था पिता का शव..., दो मौतों की गुत्थी में उलझी दिल्ली पुलिस

हैरतंअगेज! दोस्तों ने मिलकर कर डाले शख्स के 49 टुकड़े, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -