शर्मनाक: पलानी मुरुगन मंदिर के पास महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म
शर्मनाक: पलानी मुरुगन मंदिर के पास महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म
Share:

तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले में पलानी मुरुगन मंदिर के पास एक लॉज में तीन सदस्यीय गिरोह द्वारा एक 40 वर्षीय महिला का कथित रूप से अपहरण और बलात्कार किया गया। यह घटना कथित तौर पर 19 जून को हुई थी। पीड़िता अपने पति के साथ मंदिर में पूजा करने के लिए पलानी गई थी। जब दंपति ने पलानी आदिवरम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने का प्रयास किया, तो स्थानीय अधिकारियों ने कथित तौर पर प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया। पीड़िता के केरल लौटने के बाद, जहां परिवार कार्यरत था, उसने कन्नूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्रबंधन को आपबीती सुनाई। स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया और मामले को उच्च स्तर तक उठाया गया।

केरल के पुलिस प्रमुख अनिल कांत ने अपने तमिलनाडु समकक्ष को पत्र लिखकर मामले की जांच का अनुरोध किया। लेकिन डिंडीगुल एसपी रावली प्रिया ने संवाददाताओं से कहा, 'हमने आईपीसी की धारा 376डी, 365 के तहत मामले दर्ज किए हैं। हमने मामले को आदिवरम थाने से अखिल महिला थाने में स्थानांतरित कर दिया है। एक महिला अधिकारी के तहत जांच चल रही है। सीसीटीवी फुटेज एकत्र करने और उनके द्वारा बताई गई समयसीमा को सत्यापित करने के लिए, सीडीआर विश्लेषण करने के लिए और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज करने के लिए, तीन विशेष टीमों का गठन किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस घटना के वक्त मौजूद लॉज मालिक और अन्य स्टाफ से पूछताछ कर रही है. पुलिस पीड़िता और उसके पति का बयान लेने के लिए एक टीम केरल भेजने की भी योजना बना रही है। पीएमके नेता डॉ रामदास ने सोशल मीडिया पर कहा कि तीर्थ स्थानों पर महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम नहीं होने के कारण तमिलनाडु को शर्म से सिर झुकाना चाहिए।

एक बार फिर लगी पेट्रोल के दामों में आग, यहाँ मिल रहा 112.41 रु. प्रति लीटर

केरल के राज्यपाल ने माता-पिता से दहेज विरोधी बांड लेने पर किया विचार

बिना रिसर्च के बच्चों को लगाई कोरोना वैक्सीन तो खड़ी हो सकती है समस्यां: दिल्ली HC

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -