तमिलनाडु: कोलिदाम नदी में डूबे 4 तीर्थयात्री, 2 लापता
तमिलनाडु: कोलिदाम नदी में डूबे 4 तीर्थयात्री, 2 लापता
Share:

तंजावुर के पूंडी में कोलिदाम नदी में तीन भाइयों सहित चार लोग डूब गए और दो अन्य लापता हो गए। बताया जा रहा है वह सोमवार को पास के अवर लेडी ऑफ लूर्डेस की बेसिलिका की तीर्थ यात्रा के बाद स्नान कर रहे थे। मिली खबर के अनुसार डी चार्ल्स, 38, डी पृथ्वीराज, 35, और डी डेविडराज, 30, तीन भाई-बहन थे, और एस प्रवीणराज चौथे शिकार थे। वहीं 19 साल के डी इसाक और 20 साल के एस करमास अभी भी नदी में लापता हैं। इसी के साथ तूतीकोरिन जिले के सिलुवैपट्टी से लगभग 40 तीर्थयात्रियों ने बीते रविवार रात बेसिलिका का दौरा किया और उनमें से आठ ने स्नान करना चाहा और बीते सोमवार सुबह पूंडी-सेंगराययूर पुल के पास कोलिदाम में पानी में कदम रखा।

खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक

हालांकि उनमें से कुछ तैरना जानते थे, लेकिन वे मौके पर ही नदी की गहराई में फंस गए। एक तैरकर वापस बैंक तक आ गया, जबकि सात अन्य ने जीवन के लिए संघर्ष किया। इस घटना को देख स्थानीय लोग पहुंचे और एक और व्यक्ति को बचाया हालांकि छह अन्य लापता हो गए। थिरुक्कट्टुपल्ली के अग्निशमन और बचाव सेवा कर्मियों ने डूबने के तुरंत बाद चार्ल्स और पृथ्वीराज के शवों को बाहर निकाला। वहीं अन्य दो शवों को उस स्थान से 100 मीटर के भीतर एक लंबी खोज के बाद बरामद किया गया, जहां उन्होंने स्नान किया था।

J-K: 'अमित शाह के दौरे पर एक छोटा सा गिफ्ट', जेल DG की हत्या पर बोला आतंकी संगठन TRF

बताया जा रहा है 20 सदस्यीय टीम का नेतृत्व करने वाले स्टेशन फायर ऑफिसर (एसएफओ) एल सहयाराज ने कहा कि, 'दोनों की स्थिति का अभी पता नहीं चल पाया है। हम रात भर नाव से उनकी तलाश करेंगे, उन्होंने टीओआई को बताया। चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए तिरुक्कट्टुपल्ली के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। तंजावुर के कलेक्टर दिनेश पोनराज ओलिवर ने बचाव स्थल का दौरा किया।'

महान क्रन्तिकारी श्यामजी कृष्ण वर्मा की जयंती आज, जानिए उनके जीवन से कुछ अहम राज

10 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

रायबरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, लगाए देवी देवताओं के अश्लील फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -