कोरोना की चपेट में अब भी है तमिलनाडु, स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्र से और वैक्सीन की मांग की

तमिलनाडु: तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने सोमवार को लिखे पत्र में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से वर्तमान आपूर्ति के अलावा प्रति सप्ताह 50 लाख टीके उपलब्ध कराने का अनुरोध किया ताकि पूरी आबादी को टीके की कम से कम एक खुराक से टीका लगाया जा सके। अक्टूबर 2021 के अंत।

स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया को लिखे पत्र में केंद्र सरकार से अतिरिक्त कोटे के रूप में और अधिक टीकों की आवश्यकता का हवाला देते हुए कहा। उन्होंने कहा, मेगा कोविड टीकाकरण अभियान की सफलता के बाद भी, राज्य अभी भी कमजोर था क्योंकि बड़ी संख्या में पात्र आबादी को अभी भी पहली खुराक देने की आवश्यकता थी, और इसलिए राज्य अपनी उपलब्धियों पर आराम नहीं कर सका। स्वास्थ्य मंत्री ने पत्र में कहा कि छूटी हुई आबादी एक चिंता का विषय है और इसलिए राज्य का स्वास्थ्य विभाग तब तक संतुष्ट नहीं हो सकता जब तक कि तमिलनाडु राज्य के प्रत्येक पात्र व्यक्ति को जैब की कम से कम एक खुराक नहीं दी जाती।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि तमिलनाडु हर हफ्ते ऐसे मेगा टीकाकरण शिविर आयोजित करेगा ताकि पूरी आबादी को टीके की कम से कम एक खुराक से कवर किया जा सके। तमिलनाडु में 6.06 करोड़ की वयस्क आबादी है और रविवार तक मेगा टीकाकरण अभियान के बाद, इसने अपनी 4.01 करोड़ आबादी को टीके की कम से कम एक खुराक के साथ टीका लगाया था।

जानिए कौन थे 'राजा महेंद्र प्रताप' ? जिनके नाम से अलीगढ़ में बन रही यूनिवर्सिटी

बेटे के प्रेम विवाह से नाराज थी माँ, गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काटकर उतारी भड़ास

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला बॉक्सर की मौत, परिवार वालों ने बताई मौत की ये वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -