राज्यपाल ने कहा, तमिलनाडु सरकार ओमीक्रॉन वैरिएंट से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार
राज्यपाल ने कहा, तमिलनाडु सरकार ओमीक्रॉन वैरिएंट से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार
Share:

चेन्नई- तमिलनाडु: राज्यपाल आरएन रवि ने बुधवार को विधानसभा में कहा कि तमिलनाडु सरकार नॉवल कोरोनावायरस के नए ओमीक्रॉन संस्करण और इससे उत्पन्न चुनौतियों से निपटने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है। उन्होंने मुख्यमंत्री के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए प्रदेश की जनता से कहा कि सफलता सुनिश्चित करने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करते रहें।

"सरकार ने इस तनाव को फैलने से रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर परीक्षण और जांच के तरीकों को बढ़ाया है। दूसरी लहर के दौरान प्राप्त ज्ञान के आधार पर तमिलनाडु देश के पहले राज्यों में से एक था।"

इसके अलावा सरकार आरटी-पीसीआर जांच सुविधाओं का विस्तार कर रही थी, ऑक्सीजन पैदा करने वाले पीएसए प्लांट लगा रही थी और आईसीयू बेड जोड़ रही थी। उन्होंने स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे में सुधार, ऑक्सीजन और आवश्यक फार्मास्यूटिकल्स की उपलब्धता सुनिश्चित करने और वैक्सीन अभियान को बदलने के लिए "संपूर्ण सरकारी तंत्र को प्रेरित" करने और "कोविड महामारी की दूसरी लहर को सफलतापूर्वक संभालने" के लिए मुख्यमंत्री की प्रशंसा की। राज्यपाल ने कहा कि लोगों की आजीविका और अर्थव्यवस्था को प्रतिकूल रूप से आहत किए बिना दूसरी लहर को प्रभावी ढंग से सीमित करने के लिए राज्य सरकार की रणनीति ने पूरे देश के लिए एक मॉडल के रूप में कार्य किया है।

'शिवराज मामा' ने खेला बैडमिंटन, सीएम का स्मैश देख चकित हुए लोग

किराना दुकान में लगी आग, 85 वर्षीय महिला की हुई मौत

किसानों के लिए खुशखबरी, सरकार ने कृषि विभाग को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -