तमिलनाडु: भाजपा नेता अन्नामलाई को मिली 'वाई' ग्रेड  सुरक्षा
तमिलनाडु: भाजपा नेता अन्नामलाई को मिली 'वाई' ग्रेड सुरक्षा
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के. अन्नामलाई को गृह मंत्रालय ने 'वाई' स्केल सुरक्षा रेटिंग दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और राज्य पुलिस की सुरक्षा शाखा सीआईडी के सशस्त्र व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी चौबीसों घंटे उनकी सुरक्षा करेंगे। माओवादी और धार्मिक चरमपंथी कथित तौर पर पूर्व आईपीएस अधिकारी को "सिंघम" प्रसिद्धि की धमकी दे रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को शनिवार को अन्नामलाई के लिए 'वाई' सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश दिया। इस साल फरवरी में चेन्नई में पार्टी मुख्यालय पर तीन पेट्रोल बम फेंके गए थे, जिसके बाद यह कदम उठाया गया था। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, "सीआरपीएफ से अनुरोध किया जाता है कि वह तमिलनाडु में के अन्नामलाई को 'वाई' श्रेणी का सुरक्षा कवर प्रदान करे, इसके अलावा राज्य पुलिस द्वारा प्रदान किए गए सुरक्षा कवर के अलावा, अगली समीक्षा तक।

इस साल फरवरी में, तमिलनाडु भाजपा मुख्यालय, 'कमलालयम' पर चेन्नई के टी नगर में तीन पेट्रोल बम फेंके गए थे। अन्नामलाई ने आग्रह किया है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) बमबारी की घटनाओं के साथ-साथ एक बड़ी साजिश की जांच करे।  तमिलनाडु में भाजपा नेता कराटे थियागराजन ने राज्य पार्टी कार्यालय में कथित बमबारी के लिए तमिलनाडु सरकार को दोषी ठहराया।

पूर्व पुलिस अधिकारी से राजनेता बने अन्नामलाई को जुलाई 2021 में भाजपा की तमिलनाडु शाखा का नेतृत्व करने के लिए चुना गया था। वह कर्नाटक कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी थे, जिन्होंने अगस्त 2020 में सरकारी सेवा छोड़ दी थी और भाजपा में शामिल हो गए थे।

भारत, ऑस्ट्रेलिया ने व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर किए

लावरोव ने रूस-भारत-चीन त्रिपक्षीय तंत्र, विकास पर चर्चा की

पाकिस्तान की सेना ने भारत के साथ सभी विवादों को हल करने के लिए बातचीत का आह्वान किया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -