'विवेगम' ने 'बाहुबली' को धो डाला...
'विवेगम' ने 'बाहुबली' को धो डाला...
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में हमे साउथ की सनसनी कहे जाने वाले सुपरस्टार अजीत कुमार अपनी फिल्म 'विवेगम' के चलते अपने फिल्म के लुक के चलते खूब सुर्खियों में रह चुके है. जी हां खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अजीत कुमार की फिल्म 'विवेगम' का पूर्व में तेलुगु वर्जन विवेगम का नया पोस्टर रिलीज हुआ था. अब यह फिल्म जो के रिलीज हो गई है व साउथ के सुपरस्टार अजीत की फिल्म 'विवेगम' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए अभी तक केवल 11 दिन ही हुए हैं लेकिन यह फिल्म काफी तेजी से आगे बढ़ते हुए 'बाहुबली' के रिकॉर्ड को भी तोड़ चुकी है.

बता दें कि इस फिल्म ने 11वें दिन वर्ल्डवाइड 152 करोड़ की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं यह फिल्म 3 से 4 दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. अगर इस फिल्म के केवल चेन्नई कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 'विवेगम' ने अब तक चेन्नई में 8.50 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि 'बाहुबली', चेन्नई में केवल 8.25 करोड़ की ही कमाई कर पाई थी.

एक ओर 'बाहुबली' ने चेन्नई में तीन दिन में केवल 3.24 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं अजीत की फिल्म ने तीन दिन में 4.28 करोड़ की कमाई की. बता दें कि 'विवेगम' का ओपनिंग डे कलेक्शन 25.83 करोड़ रुपए था. इस  तरह से विवेगम फिल्म बाहुबली पर अपनी चढाई करने को बेताब है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

ऐश्वर्या भी लालबागचा राजा के चरणों के आगे हुई नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -