साउथ सुपरस्टार विजय की मूवी बिगिल का नया पोस्टर रिलीज
साउथ सुपरस्टार विजय की मूवी बिगिल का नया पोस्टर रिलीज
Share:

चेन्नईः तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विजय की अपकमिंग फिल्म बिगिल का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म के कई पोस्टर पहले ही जारी किए जा चुके हैं। मगर आज जो नया पोस्टर जारी किया गया है उसमे फिल्म की अभिनेत्री नयनतारा के लुक को काफी पंसद कर रहे हैं. यह पहली बार है जब फिल्म से नयनतारा का लुक सामने आया है. इस मूवी के अलावा नयनतारा रंजनीकांत के साथ फिल्म दरबार में भी दिखने वाली है। अभिनेत्री नयनतारा को दक्षिण की लेडी सुपरस्टार माना जाता है।

वह हाल ही में रिलीज हुई साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की मूवी सैरा नरसिम्हा रेड्डी में दिखीं थी. फिल्म बिगिल का निर्देशन एटली ने किया है. यह फिल्म 180 करोड़ के बजट पर बनाई गई है. बिगिल दीवाली के मौके पर 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी केवल तमिल भाषा में रिलीज हो रही है। फिल्म निर्देशक एटली ने एक साक्षात्कार में बताया था कि फिल्म में विजय डबल रोल में नजर आने वाले हैं, जिसमें एक बेटे और एक पिता के रोल में दिखेंगे।

इस मूवी में विजय और नयनतारा के साथ-साथ जैकी श्रॉफ, कातिर, योगी बाबू, सिंधु रविचंद्रन, वर्षा बोलम्मा और अमृत नायर भी हैं। फिल्म के सभी पोस्टर को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले इसका एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसपर जमकर विवाद हुआ. पोस्टर में विजय मीट काटने वाली लकड़ी की पटिया पर पैर रखे हुए थे. इस पोस्टर पर कोयंबटूर के कई मीट विक्रेताओं ने आपत्ति जताई थी. उन्होंने फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की है।

साउथ स्टार विजय की मूवी बिगिल का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

इस मार्शल आर्ट्स पर आधारित है ममूटी की फिल्म ममंगम

लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में जुटेगी 'बाहुबली' की टीम, होगा यह खास आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -