तमिल कॉमेडियन-अभिनेता विवेक ने दुनिया को कहा अलविदा
तमिल कॉमेडियन-अभिनेता विवेक ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

चेन्नई: लोकप्रिय तमिल अभिनेता और हास्य अभिनेता विवेक को कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुबह यह दुर्भाग्यपूर्ण खबर अभिनेता की मौत से बाहर आई है। जी हाँ, इन-पर्सनालिटी वाले प्यारे से व्यक्तित्व ने अप्रैल 17 की शुरुआत में आज चेन्नई के अस्पताल में दुनिया छोड़ दी। डॉक्टरों के मुताबिक  दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अब SIMS अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में लिखा है कि "वह सुबह 4.35 बजे निधन हो गया," वाडापलानी में 59 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार की सुबह अचानक हृदय गति रुकने के बाद अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। कल एक एंजियोप्लास्टी के बाद उन्होंने एक आपातकालीन कोरोनरी एंजियोग्राम भी कराया। अचानक हुए हमले का कारण कोविद टीकाकरण माना जाता है। अभिनेता ने गुरुवार को सरकारी ओमानुरार अस्पताल में टीकाकरण कराया और दूसरों से भी इसे लेने के लिए आगे आने का आग्रह किया।

टीका लेने के तुरंत बाद, वह बीमार पड़ गया और वह हमारे साथ नहीं रहा। कैसे भी हो, राज्य के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने अपनी कार्डियक अरेस्ट और वैक्सीन से अभिनेता को मिले शॉट के बीच किसी भी संबंध से इनकार किया है। दिग्गज अभिनेता के निधन की ऐसी दुखद खबर सुनने के बाद कई हस्तियां और उनके प्रशंसक बेहद सदमे में हैं। लोग अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए इसे ट्विटर पर ले रहे हैं।

कोरोना के बिगड़ते हाल देखते हुए बोले सोनू सूद- हालात बेहद गंभीर

नमाज़ के दौरान गड़बड़ी करने पहुंचे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रमना सीओ का कोरोना के कारण हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -