एक्टर संग सोने से इंकार करने पर एक्ट्रेस का हुआ यह हाल
एक्टर संग सोने से इंकार करने पर एक्ट्रेस का हुआ यह हाल
Share:

तमिल की बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इन दिनों अपने साथ हुए बुरे व्यवहार और घटनाओं के बारे में बता रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में तमिल फिल्मों में नजर आने वाली एक बहुत ही हॉट अभिनेत्री ने भी अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है. जी हम बात कर रहे हैं अर्चना की, जिन्हे आप सभी ने कई तमिल मूवीज में सपोर्टिंग रोल करते हुए देखा होगा. हाल ही में अर्चना ने बताया कि एक बार उन्होंने एक फिल्म के लिए काफी अच्छा काम किया था लेकिन फिल्म से उनका रोल काट दिया गया. जब उन्होंने फिल्म देखी तो उसमे उनका किरदार कहीं नजर ही नहीं आया.

इसकी वजह बताते हुए अर्चना ने कहा कि उन्होंने उस फिल्म के स्टार के साथ सोने से इंकार कर दिया था इसी वजह से उन्होंने उनका रोल ही काट दिया. जिस स्टार की उन्होंने बात की वह कई तमिल फिल्मों में मुख्य किरदार निभा चुका है हालांकि अर्चना ने उसका नाम नहीं बताया. अर्चना तमिल फिल्मों का एक जाना-माना नाम है और उन्हें दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. अर्चना ने तमिल के साथ ही तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है और उन्हें उनके सपोर्टिंग किरदार के लिए भी खूब पसंद किया जाता है.

अर्चना कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं हैं और अब भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. अर्चना को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म मध्य में देखा होगा जो पिछले साल आई थी, और एक महिला प्रधान फिल्म थी.

ये भी पढ़े..

50 करोड़ में बनने जा रही है इस पॉपुलर तेलगु एक्टर की बायोपिक

Video: 'आशिकी' फेम राहुल रॉय के बेटे ने की इस लड़की संग गंदी हरकत

इंतज़ार हुआ खत्म, सामने आया फिल्म Goodachari 4K का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -