साउथ के इस मशहूर एक्टर को आया हार्ट अटैक, ICU में हुए भर्ती
साउथ के इस मशहूर एक्टर को आया हार्ट अटैक, ICU में हुए भर्ती
Share:

कोरोना वायरस का कहर देशभर में उग्र रूप में देखने को मिल रहा है। इस दूसरी लहर में ऐसा लग रहा है कि हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। सितारों से लेकर आम लोग कर कोरोना से अधूते नहीं हैं। देश में अब 2 लाख से अधिक मामले देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में साल 2021 मनोरंजन जगत से संबंधित लोगों के लिए भी कई समस्यां लेकर आया है। खबरों की मानें तो साउथ सुपरस्टार विवेक को दिल का दौरा पड़ा जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

दक्षिण भारतीय फिल्म कॉमेडियन विवेक फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं तथा उनका उपचार चल रहा है। खबरों की मानें तो अभिनेता को हाल ही में हार्ट अटैक आया है और अभी उनकी स्थिति गंभीर है। वही इस दिग्गज अभिनेता को फिलहाल आईसीयू में भर्ती किया गया हैं, जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। आपको बता दें कि विवेक ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज भी लिया था। वैक्सीन का पहला डोज लेने के पश्चात् अभिनेता ने सभी से इसको लगवाने की सिफारिश की थी।

वही ऐसे में अब वैक्सीन लेने के एक दिन बाद सेहत खराब होनो हर किसी के लिए चिंता जा विषय हो गया है। जैसे ही अभिनेता की सेहत खराब हुई उन्हें तुरंत चेन्नई के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया। जिसके पश्चात् डॉक्टर ने क्लियर किया है कि एक्टर को हार्ट अटैक आया था। प्रशंसकों को अब इस बात कि प्रतीक्षा है कि कब हॉस्पिटल की तरफ से एक्टर की स्थिति पर जानकारी पेश की जाए।

साउथ की इस ब्लाकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे रणवीर सिंह, अब होगा असली धमाल

असलम शेख ने बॉलीवुड कलाकारों पर साधा निशाना, कहा- "जरुरतमंदों के लिए छोड़ें अस्पताल के बेड..."

आज से शुरू हुए पाक रमजान का माह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -