तमिल अभिनेता विक्रम अस्पताल में भर्ती
तमिल अभिनेता विक्रम अस्पताल में भर्ती
Share:

तमिल अभिनेता विक्रम को शुक्रवार को एक बड़े स्वास्थ्य समस्या के कारण चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 56 वर्षीय अभिनेता विक्रम को दिल से संबंधित बीमारी के कारण भर्ती कराया गया था। विक्रम को शाम छह बजे चेन्नई में आगामी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के ट्रेलर लॉन्च में भाग लेना था।

विक्रम के प्रवक्ता ने बताया कि अभिनेता का बुखार का इलाज चल रहा है। उन्होंने दो-भाग महाकाव्य नाटक में मुख्य भूमिकाओं में से एक पीएस 1  की भूमिका निभाई है, जिसे मणिरत्नम द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। घटना के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है। यह देखना बाकी है कि क्या निर्माता विक्रम के बिना आगे बढ़ते हैं या हाल के घटनाक्रम के मद्देनजर कार्यक्रम को स्थगित करते हैं।

विक्रम तमिल अभिनेता हैं जिन्होंने कई शीर्ष कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में अभिनय किया और वर्तमान में तमिल सिनेमा में प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं। विक्रम को चियान विक्रम और उनके असली नाम कैनेडी जॉन विक्टर के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्हें 2004 में राष्ट्रीय पुरस्कार, सात फिल्मफेयर पुरस्कार, तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार और तमिलनाडु सरकार का कलाईमानी पुरस्कार भी मिला है।

विक्रम को आखिरी बार महान में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। अभिनेता ने कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में अपने बेटे ध्रुव विक्रम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।

भुवनेश्वर पहुंची द्रौपदी मुर्मू का पारंपरिक नृत्य गीत के साथ हुआ भव्य स्वागत, CM ने किया सम्मानित

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने ओडिशा में बीजद, भाजपा नेताओं से मुलाकात की

पाकिस्तान में मूसलाधार बारिश: 97 लोगों की मौत, 101 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -