कोरोना की चपेट में आए साउथ के जाने माने कॉमेडी स्टार
कोरोना की चपेट में आए साउथ के जाने माने कॉमेडी स्टार
Share:

कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर विश्वभर में कहर और भी बढ़ता जा रहा है. जैसे तैसे लोग इस महामारी से निकलकर राहत की सांस लेने  थे कि एक बार फिर ये बीमारी एक्टिव हो चुके है. इंडिया में भी इसका बड़ा प्रभाव देखने को मिल चुका है.बॉलीवुड में जहां कई सितारे इसकी चपेट में आ गए है। तो वहीं टॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन वाडिवेलु के भी जिसकी चपेट में आ चुके है.

लंदन से लौटे वाडिवेलु कोविड के हुए शिकार: हाल ही तमिल एक्टर संगीत निर्देशक संतोष नारायणन और निर्देशक सूरज ‘नई शेखर रिटर्न्स’ के प्री-प्रोडक्शन कार्य के लिए लंदन का दौरा किया था . लेकिन लंदन से लौटने पर वाडिवेलु में  कोरोना वायरस के लक्षण विकसित हुए.ऐसे में अभिनेता ने बिना देर किया डॉक्टर्स की सलाह पर कोविड का टेस्ट कराई तो रिपोर्ट में कॉमेडियन को संक्रमित पाए गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि एक्टर फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं और डॉक्टर्स की एक विशेष टीम उनका उपचार करने में लगी हुई है. वहीं आशंका  जाता चुके है कि वाडिवेलु ओमिक्रॉन वेरिएंट के संपर्क में आ चुके है. हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है. साथ ही एक्टर का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने अभी तक कोई भी अपडेट साझा नहीं किया है.

लेकिन मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए वाडिवेलु के सैम्पल भेजे जा चुके है. ऐसे में जबसे वाडिवेलु के बीमार होने की खबर अब तक सामने नहीं आई है. उनके फैंस उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं साथ ही उम्मीद कर रहे हैं की उनके स्वास्थ्य से जुड़ी हर अपडेट उनके मिलती रही. बीते माह की शुरुआत में एक्टर कमल हासन को भी कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के उपरांत उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल कमल हसन स्वस्थ हैं.

क्रिसमस के दिन फिल्म 83 ने की इतने करोड़ की कमाई

बेटी संग ऐश्वर्या ने मनाया क्रिसमस, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

पति संग मसूरी में शिल्पा ने मनाया क्रिसमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -