टॉक शो 'द रियल' को छोड़ रहीं हैं Tamera Mowry Housley
टॉक शो 'द रियल' को छोड़ रहीं हैं Tamera Mowry Housley
Share:

हाल ही में अमरीकन एक्ट्रेस Tamera Mowry Housley ने एक खुलासा किया है. जी दरअसल वह अब अपने टॉक शो "द रियल" को छोड़ने की तयारी में हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने साल 2013 से शो की सह-मेजबानी शुरू की थी. उसमे मूल रूप से उनके साथ तमार ब्रेक्सटन, लोनी लव, जेनी माई और एड्रिएन ह्यूटन नजर आए थे. ऐसे में अब उन्होंने जब शो को छोड़ने के बारे में फैसला लिया है तो उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tameramowrytwo (@tameramowrytwo) on

Tamera Mowry Housley ने अपनी पोस्ट में लिखा है - 'I had NO intention to talk about this today, especially in light of the news of my dear friend Naya, but now some reports are coming out and I’d rather you hear it from me first.'

जी दरअसल अपनी पोस्ट के अंदर वह लिखती हैं, 'सात साल से, मेरा घर और दिल 'द रियल' है. मैंने जो दोस्ती की है, वह जीवन भर चलेगी. इसके अलावा जिन लोगों का मैंने साक्षात्कार लिया है वह बेहतरीन रहा है. उन्होंने मेरे जीवन को बेहतर के लिए बदल दिया है. मुझे उन सभी महिलाओं पर गर्व है, जो मेरे साथ रहीं हैं. इनमे NAACP इमेज अवार्ड और एक डे टाइम एमी शामिल हैं. अब सभी अच्छी चीजें समाप्त होनी चाहिए, और यह एक बिटवॉच मुस्कान के साथ है कि मैं घोषणा कर रही हूँ कि मैं 'रियल' पर आगे नहीं बढ़ पाउंगी. मेरे साथी मेजबानों मैं तुमसे प्यार करती हूँ और मैं तुम्हें याद करुँगी. इसके साथ ही मैं हमेशा तुम्हारे लिए तुम्हारे साथ रहूंगी. मुझे समझाने, मेरा समर्थन करने और मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद. अब मैं अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने, अद्भुत नए अवसरों का पीछा करने और अपने जीवन के अगले अध्याय को अपनाने के लिए तत्पर हूं.”

ओट्टो र्फेंट ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

रिबेल विल्सन ने घटाया इतने किलों वजन

रेजिना किंग का बड़ा बयान, कहा- "मेरा काम हमेशा मनोरंजक और सामाजिक..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -