'तमाशा' का ट्रेलर रणबीर के बर्थड़े पर
'तमाशा' का ट्रेलर रणबीर के बर्थड़े पर
Share:

रणबीर और दीपिका जो कुछ समय पहले एक दूसरे को डेट कर चुके है। अब उनकी एक साथ एक और फिल्म आ रही है,’तमाशा’। दीपिका की फिल्मे तो काफी अच्छी रही है लेकिन रणबीर की कुछ फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नही चला पाई। रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ‘तमाशा’ को लेकर काफी उत्साहित है। रणबीर ने कहा है कि तमाशा का ट्रेलर बहुत जल्द ही देखने को मिल सकता है। रणबीर ने 'तमाशा' ट्रेलर रिलीज होने की तारीख भी बता दी है ।

रणबीर ने अपने बर्थडे के आस पास ही फिल्म के ट्रेलर की तारीख बताई है। रणबीर का बर्थड़े 20 सितंबर को आता है और ट्रेलर भी 21 या 22 सितम्बर को रिलीज हो जाएगा। कुछ दिन पहले 'लैक्मे फैशन वीक' मे रणबीर ने मनीष मल्होत्रा के लिये रैम्प वॉक भी किया था। रणबीर अपनी फिल्म के ट्रेलर की तारीख आने पर बहुत खुश है।

दीपिका और रणबीर पहले भी एक साथ काम कर चुके है। उनकी पहली फिल्मे काफी अच्छी रही है जैसे 'ये जवानी हैं दीवानी'। दोनों को लोगो ने खूब पसंद किया था। फिल्म तमाशा एक रोमांटिक फिल्म है जिसमे रणबीर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के साथ एक बार फिर  रोमांस करते नजर आएंगे। रणबीर ने कहा कि उन्हे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म लोगो को काफी पसंद आयेगी। फिल्म का ट्रेलर तो अभी सितंबर मे आ जाएगा लेकिन फिल्म अगले साल 2016 मे रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -