50 करोड़ कमाने के बाद भी तमाशा फ्लॉप
50 करोड़ कमाने के बाद भी तमाशा फ्लॉप
Share:

बॉलीवुड में लगातार तीन फ्लॉप फिल्मे देने के बाद रणबीर कपूर की फिल्म तमाशा ने 50 करोड़ की कमाई कर उनके ऊपर लगे फ्लॉप फिल्म के इस दाग को धो दिया है. फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में है. फिल्म 'तमाशा' ने अपने पहले वीक में 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है.27 नवंबर को प्रदर्शित हुई फिल्म तमाशा का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. तमाशा ने अपने पहले वीकेंड पर 38 करोड़ की कमाई की थी, और रणबीर दीपिका का जादू दर्शको के सिर ऐसा चढ़ा की फिल्म ने अपने पहले सप्ताह पर 53 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया.

आपको बता दे कि इस साल रिलीज हुई 50 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस करने वाली फिल्मो में 'बेबी', 'बदलापुर', 'गब्बर इज बैक' , 'पीकू', 'तनु वेडस मनु रिटनर्स 2', 'दिल धडम्कने दो', 'एबीसीडी 2', 'बजरंगी भाईजान', 'दृश्यम', 'ब्रदर्स', 'फैंटम', 'वेलकम बैक', 'सिंह इज ब्लिंग, 'प्यार का पंचनामा 2' और 'प्रेम रतन धन पायो' शामिल है.

माना जा रहा है कि तमाशा ने भले ही 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है पर फिल्म फ्लॉप है. बेशरम 'रॉय', और 'बॉम्बे वेलवेट' के बाद 'तमाशा' रणबीर कपूर की इस वर्ष की तीसरी फ्लॉप फिल्म है. हालांकि 'तमाशा' को एक खास वर्ग के दर्शको ने ही पसंद किया. बड़े शहरों के चुनिंदा मल्टीप्लेक्स में ही फिल्म को सफलता मिली.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -