क्विक सैलून के बाहर नज़र आई तमन्नाह भाटिया
क्विक सैलून के बाहर नज़र आई तमन्नाह भाटिया
Share:

तमन्नाह भाटिया इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है। दक्षिण और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्नाह भाटिया को आज मुंबई में देखा गया क्योंकि वह एक क्विक सैलून सेशन के लिए जा रही थीं। दिवा ने अपने ऑफ शूट लुक के लिए ब्लैक शॉर्ट्स और शूज के साथ सिंपल टी को चुना। तस्वीरों में अभिनेत्री ने समय और कोरोना काल के दौरान मास्क पहनना सुनिश्चित किया और सैलून के अंदर जाने से पहले कैमरे में उन्हें कैद कर लिया गया।

वह इंडस्ट्री के उन दुर्लभ सितारों में से एक हैं जो उन्हें फोरमैन की तरह कोई मेकअप और ऑफ शूट लुक नहीं प्रदर्शित करते हैं। यह पहली बार वह उसकी जगह के बाहर देखा गया है के बाद उसके माता पिता कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। 27 अगस्त को तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर ले जाकर घोषणा की कि उनके माता-पिता कोरोनवायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया है जबकि उन्होंने और परिवार के अन्य सदस्यों ने निगेटिव टेस्ट किया है।

उन्होंने लिखा, "मेरे माता पिता सप्ताहांत में हल्के कोविड-19 लक्षण दिख रहे थे और एक एहतियाती उपाय के रूप में घर पर हर कोई तुरंत परीक्षण किया। परिणाम अभी में आए हैं, और दुर्भाग्य से, मेरे माता पिता सकारात्मक परीक्षण किया है। आवश्यक प्राधिकारियों को अद्यतन किया गया है और हम एहतियाती दिशा-निर्देशों का अनुपालन कर रहे हैं। खुद और स्टाफ सहित परिवार के बाकी सदस्यों ने निगेटिव टेस्ट किया है। भगवान की कृपा से, वे अच्छी तरह से मुकाबला कर रहे हैं और आपकी सभी प्रार्थनाएं और आशीर्वाद उन्हें वसूली की सड़क पर डाल देंगे। इस बीच, वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने लिस्ट में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स किए हैं, जिनमें सीतिमार भी शामिल है, जिसमें वह ज्वाला रेड्डी की भूमिका निभाने वाली हैं।

रेजिना ने लॉकडाउन के दौरान सिनेमा घरों को किया याद

रम्या कृष्णन ने परिवार संग मनाया अपना 50वां जन्मदिन

जल्द ही रिलीज़ होगी कीर्ति सुरेश की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -