तमन्ना अपनी अगली फिल्म में निभाएंगी कोच का किरदार..
तमन्ना अपनी अगली फिल्म में निभाएंगी कोच का किरदार..
Share:

टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को आज के समय मेकॉन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं  तमन्नाह भाटिया ने हालिया बातचीत में अपनी अगली फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में विवरण प्रकट किया है. उनकी अगली फिल्म निर्देशक संपत नंदी और अभिनेता गोपीचंद के साथ है . फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं कबड्डी कोच की भूमिका निभाने जा रही हूं और फिल्म में युवा एथलीटों के एक समूह को प्रशिक्षण दूंगी ."

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उसने यह भी कहा कि वह स्कूल में स्पोर्ट्स क्लास बंक करती थी . उन्होंने कहा, "यह विडंबना है कि मैं अब एक कोच की भूमिका निभा रही हूं. मैंने हमेशा स्कूल में खेल खेलने से परहेज किया है, इसलिए यह व्यस्त और चुनौतीपूर्ण है कि इस भूमिका को निभाएं."

वहीं तमन्नाह उत्साहित है क्योंकि यह एक नया अनुभव है. "मैंने ऐसी भूमिका कभी नहीं निभाई है और यह एक नया अनुभव है. मुझे अपने नए रूप को दिखाने का बेसब्री से इंतजार है." हालांकि, अपने अंतिम सपने की भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि यह एक नृत्य नाटक में अभिनय करना होगा. "मुझे नृत्य बहुत पसंद है, इसलिए मैं हमेशा ऐसी फिल्म में अभिनय करना चाहती थी जो नृत्य के इर्द-गिर्द घूमती हो," उसने कहा, चक्कर काट रही है.

ऐसी थी ड्रग्स की लत, भाई की मौत पर भी नहीं गया यह एक्टर

Nivetha Thomas जल्द अपनी नई मूवी में निभाएंगे अहम् किरदार

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -