The Lifestyle Journalist मैगजीन के कवर पर छाई तमिल की ये एक्ट्रेस
The Lifestyle Journalist मैगजीन के कवर पर छाई तमिल की ये एक्ट्रेस
Share:

तेलगु की सबसे  सुन्दर  अभिनेत्री कहीं जाने वाली तमन्ना भाटिया ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया हैं. यह फोटोशूट तमन्ना ने The Lifestyle Journalist magazine के लिए करवाया हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. इस फोटोशूट में तमन्ना बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आई हैं.

आप सभी को बता दें की तमन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो सभी बहुत ही  सुन्दर  अंदाज की हैं.

अपनी हर तस्वीर में तम्मना  सुन्दर अंदाज में नजर आई हैं. एक तस्वीर उन्होंने मैगजीन के कवर की शेयर की हैं और लिखा हैं This month on Lifestyle @tlj_magazine इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की हैं और लिखा है

Presenting #AzaXNishkaLulla feat. #TamannaahBhatia: A capsule of contemporary closet essentials with modern feminine cuts and a bohemian touch for every day style @tamannaahspeaks flaunts this day-to-night fringed tunic and palazzo set with effortless panache. Head to Aza Bandra to get your hands on this highly coveted @NishkaLulla collection or shop it online at azafashions.com. इस तस्वीर में तमन्ना बहुत सेक्सी दिख रही हैं.

तम्मना ने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं इन्हे तेलगु की सबसे  सुन्दर और पॉपुलर एक्ट्रेस माना जाता हैं. अब तक इन्होने जितनी भी फ़िल्में की हैं सभी बहुत ही शानदार और हिट रही हैं. इन्हे आप सभी ने 'बाहुबली' फिल्म में देखा होगा, जहां से यह और ज्यादा पॉपुलर हो गई.

तम्मना ने तेलगु फिल्मों में तो अपनी छाप छोड़ी ही साथ ही वे बॉलीवुड में भी अपने जलवे दिखाने में पीछे नहीं रही. बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में तमन्ना ने अपने जलवे दिखाए हैं.

इन दिनों उनके हाथ में कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं हैं लेकिन जल्द ही वे किसी फिल्म के साथ तेलगु सिनेमा में नजर आ सकती हैं.

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बीवी है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

साउथ स्टार कोल्लम अजीत का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -