तमन्ना को बेहद ही पसंद है समोसे
तमन्ना को बेहद ही पसंद है समोसे
Share:

हम सभी के पास हमारे पसंदीदा स्नैक आइटम हैं। आप स्वास्थ्य के प्रति कितने भी जागरूक क्यों न हों, आप उनका विरोध नहीं कर पाएंगे। हमारे सेलेब्स अलग नहीं हैं। उनमें से ज्यादातर स्वास्थ्य पर नजर रखने वाले हैं और वे क्या खाते हैं, इस पर काफी ध्यान देते हैं। लेकिन उन्हें अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थ मिल गए हैं जो उन्हें अनूठा लगता है। तमन्ना से इसके बारे में पूछें और वह निश्चित रूप से अपने पसंदीदा स्नैक आइटम के बारे में स्पष्ट उत्तर देंगी और वह है। सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री ने कबूल किया है कि वह उन गर्म और कुरकुरे समोसे को खाना कितना पसंद करती है। अपनी पोस्ट के साथ, वह #samosalover #samosislife #diaryofafoodie #foodie #foodlover और #foodislife जैसे हैशटैग का इस्तेमाल करती हैं। और यह स्पष्ट रूप से कहता है कि वह खाने की शौकीन है और उसे समोसे बहुत पसंद हैं।

2005 में, उन्होंने हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा में 15 साल की उम्र में अभिनय की शुरुआत की और अभिजीत सावंत एल्बम के गीत "लफ़्ज़ों मैं" में आपका अभिजीत एल्बम में दिखाई दीं, जो 2005 में तेलुगु में काम करने से पहले रिलीज़ हुई थी। उसी वर्ष, तमन्ना ने श्री में अपनी तेलुगु फिल्म की शुरुआत की, और अगले वर्ष वह अपनी पहली तमिल फिल्म केडी में दिखाई दीं। 2007 में, उन्होंने दो कॉलेज-जीवन-आधारित ड्रामा फ़िल्मों में अभिनय किया।

काम के मोर्चे पर अभिनेत्री को आखिरी बार कॉलीवुड में विशाल की 'एक्शन' में देखा गया था। फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी और इसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब, उसके पास तेलुगु और हिंदी में कुछ आगामी प्रोजेक्ट हैं। ताजा चर्चा यह है कि अभिनेत्री 'मास्टरशेफ तेलुगु' के डेब्यू सीजन की मेजबानी करेंगी। सोशल मीडिया पर, उन्होंने हाल ही में शो के प्रोमो शूट से एक बीटीएस तस्वीर साझा की और लिखा कि यह जल्द ही आने वाली है।

यहां पर है बच्चों की फैक्ट्री, 40-42 लाख रुपये में पाए अपना पसंदीदा बच्चा

शर्मशार! सौतेले बाप ने पति बनकर बेटी के साथ किया गलत काम, गुस्साई लड़की ने उतारा मौत के घाट

बड़ी बहन को छेड़ रहे थे मनचले, छोटी बहन ने आते ही किया ऐसा काम की लोग हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -