कोरोना से उबरकर वर्कआउट कर रहीं हैं तमन्ना, रखना चाहती हैं खुद को फिट

कोरोना से उबरकर वर्कआउट कर रहीं हैं तमन्ना, रखना चाहती हैं खुद को फिट

'बाहुबली' फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों खुद को फिट रखने के लिए काम कर रहीं हैं। इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी है। जी दरअसल उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की है जो बड़ी बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इस इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जो आकर्षक दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

इस पोस्ट में वह वर्क आउट करते नजर आ रही हैं। वैसे इस वीडियो को कैप्शन देते हुए तमन्ना ने लिखा है, 'फिटनेस पर वापसी। पहला दिन, अपने स्टेमिना को फिर से लाने के लिए बेबी स्टेप ले रही हूं। कोरोना वायरस से उबरने के बाद यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है। चलते रहो, लेकिन यह सुनिश्चित करो कि तुम अपने शरीर की सुनो।' इस वीडियो में तमन्ना स्ट्रेचिंग, पुशअप्स करती नजर आ रहीं है। वहीं इस दौरान बीच-बीच में वह ब्रेक भी लेते दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं वीडियो में वह चौथे पुशअप में हांफती नजर आ रहीं हैं, लेकिन वह खुद कहती हैं, पहले वह एक बार में 40 पुशअप लगा लिया करती थीं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि तमन्ना भाटिया कुछ समय पहले ही कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं, और उसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में एडमिट किया गया था। वहीं से कुछ दिनों में ठीक होकर वह घर लौट आईं हैं। अब वह हर दिन खुद को फिट रखने के लिए मेहनत कर रहीं हैं।

ट्रोलर्स से तंग आकर भड़कीं आमिर खान की बेटी इरा, धमकी देते हुए बोली- 'अगर आप एक बार...'

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक, दिल्ली अस्पताल में हुए एडमिट