कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं तमन्ना भाटिया, लोग बोले- 'टी-शर्ट नीचे करना भूल गई'
कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं तमन्ना भाटिया, लोग बोले- 'टी-शर्ट नीचे करना भूल गई'
Share:

तमन्ना भाटिया अपनी अदाओं से लाखों दिलों में बसी हुईं हैं। तमन्ना के आज लाखों फैंस हैं जो उनके लुक से लेकर उनके अभिनय तक के दीवाने हैं। वैसे हाल ही में तमन्ना एयरपोर्ट पर अपनी मां के साथ दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने हाई-लो स्पोर्ट्स क्रॉप टॉप पहना था और उनका लुक एकदम क्लासी लग रहा था। हालांकि उनका यह लुक लोगों को नहीं जमा और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है।इस समय उनकी तस्वीरों को देखक यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ''ये क्या कपड़े हैं। जितने अमीर उतने गरीब जैसे।'' वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ''तमन्ना अपनी टी-शर्ट नीचे कर लो भूल गई है शायद।'' इसके अलावा एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि- 'ऐसी ही लडकियां दिमाग खराब कर देती हैं।'' वैसे सिलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स अक्सर चर्चा में रहते हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं तमन्ना भाटिया का आउटफिट कम्फर्ट और फैशन का बेस्ट कॉम्बो है। वैसे उनके पहले दिशा पाटनी भी ऐसे लुक में नजर आ चुकीं हैं।

कुछ समय पहले ही उन्हें फ्रंट कट हाई-लो विंटर पुलोवर में देखा गया था। वैसे अगर आप तमन्ना और दिशा की तरह ये आउटफिट कैरी करना चाहती हैं बेस्ट जगहें जिम, डांस क्लास या योगा क्लास हैं। यहाँ आप इस लुक को अपनाकर जा सकती हैं। इसी के साथ आप अपने कम्फर्ट के हिसाब से दोस्तों के साथ आउटिंग पर भी पहन सकती हैं। खैर तमन्ना अपने इस लुक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और ट्रोलिंग का भी शिकार हो रहीं हैं।

अली गोनी ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, सुशांत सिंह को लेकर किए गए सवाल का दिया ये जबरदस्त जवाब

बिहार में दहेज़ के लिए बहु की हत्या, मायके वाले बोले- 4 सालों से कर रहे थे प्रताड़ित

कोरोना वैक्सीन लगने से 68 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, देश का पहला केस, सरकारी कमिटी ने की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -