पीकॉक मैगजीन के लिए सेक्सी लुक में दिखी तमन्ना भाटिया
पीकॉक मैगजीन के लिए सेक्सी लुक में दिखी तमन्ना भाटिया
Share:

टॉलीवूड में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली तम्मना भाटिया ने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन और हॉट फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह काफी हॉट अंदाज में नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि तम्मना ने हाल ही में Falguni Shane Peacock India के लिए एक फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह एक अलग ही अंदाज में नजर आई हैं.

आप सभी को बता दें कि तम्मना इसके पहले अपने एक डांस वीडियो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही थी और फिल्म बाहुबली द कन्क्लूजन में अपने अभिनय की वजह से तम्मना को खूब पसंद किया गया. फिलहाल वह फोटोशूट में वह काफी सेक्सी अंदाज में दिखाई दी है उन्होंने रेड, पिंक और स्लेटी रंग की अलग-अलग ड्रेस पहनकर शानदार फोटोशूट करवाया है जो वाकई में शानदार है.

तम्मना ने कई टॉलीवूड के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना कमाल दिखाया है वह अब तक कई ऐसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं जो हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट रही हैं. तम्मना के इंस्टाग्राम पर 5.9m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है is the summer of love! Had so much fun shooting for the May/June issue of The Peacock Magazine! | Head on to see the entire spread on (link in bio)|

अब इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर को नहीं मिल रहा कोई काम

टॉलीवूड इंडस्ट्री के रेड स्टार का हुआ निधन

अच्छाऑफर मिला तो राजकुमार हिरानी के साथ काम करेंगे रामचरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -