लेखक बनी यह मशहूर अदाकारा, लांच की अपनी पहली किताब
लेखक बनी यह मशहूर अदाकारा, लांच की अपनी पहली किताब
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में धमाल मचा चुकीं तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी नयी किताब को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने अपनी किताब 'बैक टू रूट्स' जारी की है और इसी को लेकर वह चर्चाओं में है। उन्होंने अपनी इस किताब को बीते दिनों ही लॉन्च किया है। मिली जानकारी के तहत यह किताब स्वास्थ्य और वेलनेस के भारत के प्राचीन रहस्यों को उजागर करती है। इस किताब को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराए जाने के बाद से ही यह एमेजॉन के नंबर एक स्थान पर ट्रेंड कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

इस समय अदाकारा के फैंस उनकी किताब को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। तभी तो यह तेजी से बिक रही है। हाल ही में अपनी किताब 'बैक टू द रूट्स' के लॉन्च के बारे में बात करते हुए तमन्ना भाटिया ने कहा, "भारत स्वस्थ जीवन पर सदियों पुराने ज्ञान से भरा पुस्तकालय है। अब समय आ गया है कि हम स्वस्थ रहने के अपने पारंपरिक तरीकों पर दोबारा गौर करें और इस ज्ञान का इस्तेमाल करें। 'बैक टू द रूट्स' के सभी अध्याय आजमाए हुए रहस्यों से परिपूर्ण हैं, जिन्होंने इस देश की पीढ़ियों की सेवा की है।" इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैंने ल्यूक कॉटिन्हो के साथ प्राचीन भारतीय ज्ञान में गहराई तक जाने की यात्रा का आनंद लिया है। आज हम इस पुस्तक को लॉन्च कर रहे हैं, यह मौका मुझमें पूर्णता की भावना से भर रहा है। मुझे आशा है कि हमारे फैंस पुस्तक का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने उनके लिए इसे एक साथ रखने की प्रक्रिया का आनंद लिया।"

वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही तमन्ना बॉलीवुड फिल्म 'अंधाधुन' की तेलुगू रीमेक 'मेस्ट्रो' में जल्द ही नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा, तमन्ना ने कुछ दिनों पहले फिल्म प्लान ए प्लान बी की अनाउंसमेंट की है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में तमन्ना के साथ रितेश देशमुख लीड रोल में हैं और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

बैंक ग्राहकों को बड़ा झटका! 1 सितंबर से बदलने जा रहे है ये नियम

तेलंगाना में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, राज्य सरकार के फैसले पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक

रिलीज हुआ 'थलाइवी' का नया गाना, इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ रोमांस करती आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -