'बोले चूड़ियां' में नवाज़ के साथ काम करने पर बोली तमन्ना भाटिया
'बोले चूड़ियां' में नवाज़ के साथ काम करने पर बोली तमन्ना भाटिया
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडियन फिल्म्स में देखा जा चुका है. इन दिनों खबर आ रही थी कि वो अब नवाज़ुद्दीन सिद्दिक्की की फिल्म 'बोले चूड़ियां' में काम करने जा रही हैं. इसके पहले इस फिल्म में मौनी रॉय थी. तमन्ना ने बॉलीवुड की कई फिल्में में काम किया है. लेकिन अभी तक कोई ऐसा रोल नहीं किया है जिसे याद किया जा सके. अब उन्हें एक फिल्म मिली है जिसके बारे में अनुभव साझा किया है. आइये जानते हैं उसके बारे में.  

बता दें, इस फिल्म के बारे में तमन्ना भाटिया ने कहा कि बाहुबली फिल्म में काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी. हालांकि इस फिल्म में उनका कैरेक्टर एकदम अलग तरह का था. बाहुबली बिलकुल ही अलग तरह की फिल्म थी, तमन्ना ने कहा कि बोले चूड़ियां हिंदी फिल्म है और मैं चाहती हूं कि दर्शक इस फिल्म में मुझे न्यूकमर के तौर पर देखें. मैं अपने कैरेक्टर के इमोशन पर फोकस करना चाहती हूं, मैं अपनी पिछली किसी भी फिल्म के एक्सपीरिएंस को काउंट नहीं करना चाहती हूं. यानि इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं और उम्मीद है दर्शकों को भी पसंद आएगी. 

बोले चूड़िया फिल्म में तमन्ना भाटिया ने टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय को रिप्लेस किया है. फिल्म में तमन्ना भाटिया एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांट करती हुई नजर आएंगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने को लेकर तमन्ना भाटिया बेहद उत्साहित हैं, तमन्ना नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग की जमकर तारीफ करती हैं. तमन्ना ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि जबतक मैं फिल्म की शूटिंग खत्म करुंगी नवाजुद्दीन की एक्टिंग का सिक्रेट जान जाउंगी.

Satyameva Jayate 2 की रिलीज़ डेट आई सामने, फिर देशभक्ति में दिखे जॉन

'O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

भूल भुलैया 2 में अक्षय-कार्तिक एक साथ मचाएंगे धमाल, ये हो सकती है एक्ट्रेस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -