ऑफशोल्डर हाई स्लिट गाउन में गजब नजर आईं तमन्ना भाटिया
ऑफशोल्डर हाई स्लिट गाउन में गजब नजर आईं तमन्ना भाटिया
Share:

'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक बार फिर से अपनी अदाओं का तड़का लगाया है। इस बार वह पिंक ड्रेस में गजब नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे तमन्ना का हर लुक बेहतरीन होता है और वह अपने लुक से सभी को घायल करने में आगे हैं। तमन्ना ने एक या दो बार नहीं बल्कि हर बार अपने हुस्न से लोगों को दीवाना बना डाला है। अब तक उनकी तस्वीरें हों या वीडियोज, सामने आने के साथ ही वायरल हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

वैसे तमन्ना लगातार अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर नया फोटोशूट शेयर करके तहलका मचा दिया है। आप देख सकते हैं तमन्ना भाटिया ने इन तस्वीरों में पिंक कलर के हाईस्लिट गाउन में गॉर्जियस अंदाज में पोज दिए हैं। येह तस्वीरें उनके फैंस देखते नहीं थक रहे हैं। हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे तमन्ना ने इस फोटोशूट की 9 तस्वीरें एक-एक करके शेयर की हैं।

कुछ तस्वीरें बहुत पास से ली गईं हैं तो कुछ बहुत दूर से। वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तमन्ना ने एक काफी मजेदार कैप्शन लिखा है। जी दरअसल उन्होंने लिखा है- 'पिंकटास्टिक'। आप देख सकते हैं उनका गाउन ऑफशोल्डर हाई स्लिट गाउन है। इसमें टॉप पर हैवी वर्क के साथ रॉयल लुक है। जबकि इसका फॉल नेट स्टाइल का है। गाउन में उन्होंने सिल्वर कलर के लंबे से ईयररिंग्स पहने हैं। उनका पूरा लुक बेहतरीन है।

अनिल देशमुख को वसूली के आरोपों पर अपनों ने घेरा तो बोले- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की थी...

लाइब्रेरी में घुसकर युवक ने लोगों से किया चाकू से हमला...

इस मशहूर अदाकारा को धक्का मारकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- औकात में रह, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -