काजल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है तमन्ना भाटिया की बेस्ट फ्रेंड
काजल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है तमन्ना भाटिया की बेस्ट फ्रेंड
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं तमन्ना भाटिया को उनके सह-कलाकारों और गैर-विवादास्पद व्यक्ति के साथ भी मित्रता रखने के लिए भी जाना जाता है. उन्होंने काजल अग्रवाल के साथ एक निर्माता के रूप में सहयोग किया और उन्होंने काजल को कभी भी अपना सबसे अच्छा दोस्त नहीं बताया. बल्कि उन्होंने श्रुति हासन को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने समझाया कि श्रुति और वह मुंबई में एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और वे नियमित रूप से एक-दूसरे से फोन के संपर्क में रहते हैं. उसने यह भी कहा कि वे सामान्य रूप से जीवन के बारे में बात करते हैं और जीवन के कुछ बहुत बड़े प्रश्न भी करते हैं.

तमन्ना ने श्रुति हासन को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया!: जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने आगे कहा कि श्रुति को नकारात्मकता पसंद नहीं है और यही वह गुण है जिसने उसे अपनी ओर आकर्षित करती है. तमन्ना ने यह भी कहा कि श्रुति उसे एक छोटे बच्चे के रूप में मानती है जिसे वह बहुत पसंद करती है. तमन्ना भाटिया तेलुगु में सीतामार और हिंदी में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फ़िल्म कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अजय देवगन और फरहान अख्तर के साथ जिगरगंदा की हिंदी रीमेक को लीड के रूप में स्वीकार किया.

ब्लैक साड़ी में खूबसूरत दिखी ये एक्ट्रेस, दीवाने हुए लोग

कोयल के इस क्यूट अंदाज ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जादू, यहां देखे फोटो

अभिनेत्री प्रियंका ने साझा किया अपना ये खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -