क्या बनने जा रही है बाहुबली-3, तमन्ना भाटिया ने किया बड़ा खुलासा
क्या बनने जा रही है बाहुबली-3, तमन्ना भाटिया ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इस बात से हम सभी वाकिफ है कि फिल्ममेकर एस एस राजामौली द्वारा 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' यानी 'बाहुबली 2' के साथ ही इस फ्रैंचाइजी की कहानी खत्म कर दी गई थी और साथ ही उन्होंने साफ इशारा भी किया था कि इस फिल्म का अब कोई पार्ट भी नहीं बनेगा. जबकि इसके बावजूद फैंस का 'बाहुबली' के लिए क्रेज कम नहीं हुआ है. साल 2017 में एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा था कि अगर उन्हें अच्छी कहानी मिलती है तो वह 'बाहुबली 3' का निर्माण भी करेंगे. 

ख़ास बात तो यह है कि फैंस इसी आस में हैं कि राजमौली कब अपना मन बदलें और फिल्म का तीसरा पार्ट आ जाए. 'बाहुबली' सीरीज का अहम हिस्सा रहीं अदाकारा तमन्ना भाटिया ने हाल ही में इस बारे में बात की है और उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि जब भी कोई उनसे पूछता है कि 'बाहुबली 3' बनेगी या नहीं तो वह कह देती हैं कि यह कभी नहीं बनेगी. लेकिन आगे उन्होंने यह भी कहा कि अगर तीसरा पार्ट बनता भी है तो राजामौली ही उसे डायरेक्ट करने वाले हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रही थीं और बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनस किया गया था. खैर, अब देखना यह होगा कि राजामौली वाकई 'बाहुबली 3' लेकर आते हैं या फिर नहीं. अगर ऐसा होता है तो सिनेमा के इतिहास में एक बार फिर राजामौली इतिहास रचते हुए नजर आएंगे. 

इस एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, डॉक्टर्स ने दे डाली ऐसी नसीहत

सूर्यवंशी से पहले अक्षय का 'मिशन मंगल', बॉक्स ऑफिस पर प्रभास से टक्कर तय

पूनम के सेक्सी फोटो और वीडियो ने बचाई इस शख्स की जान, एक्ट्रेस बोलीं- 'ये समाजसेवा है'

Game Over Review : रोंगटे खड़े कर देंगी मगर कुर्सी से खड़े नहीं होने देंगी तापसी की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -