इस खूबसूरत अदाकारा ने खरीदा नया घर, इंटीरियर पर खर्चे करोड़ों रु
इस खूबसूरत अदाकारा ने खरीदा नया घर, इंटीरियर पर खर्चे करोड़ों रु
Share:

दक्षिण और बॉलीवुड की फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के सितारे बुलंदियों पर हैं और उन्हें फिल्मों के लगातार ऑफर भी मिल रहे हैं. खास बात यह है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा तमन्ना बॉलीवुड में भी पूरा ध्यान लगा रही है. खबर है कि अब तमन्ना भाटिया ने मुंबई के वर्सोवा में दोगुनी कीमत देकर सी व्यू अपार्टमेंट खरीदा है.

ख़ास बात यह है कि तमन्ना अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने इतना महंगा घर खरीदा है और इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक, तमन्नाका घर 80 हजार 778 रुपए प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से है और तमन्ना ने इसके लिए 16 करोड़ दिए है. वहीं उन्होंने 4.56 करोड़ अपार्टमेंट के रेनोवेशन पर और 99.60 लाख रुपए रजिस्ट्रेशन पर खर्च किए हैं. इससे पहले तमन्ना के अलावा हाल ही में पंकज त्रिपाठी, तापसी पन्नू, अंकिता लोखंडे द्वारा भी करोड़ों रु में घर खरीदा गया है. वहीं सबसे ज्यादा सुर्खियां पंकज त्रिपाठी ने बटोरी थीं. 16 अप्रैल को उन्होंने गृह प्रवेश किया था.

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह इन दिनों कंगना रनौत की नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक की शूटिंग कर रही हैं और इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म का तमिल में नाम महालक्ष्मी है. वाहन फिल्म को प्रशांत वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. 

 

 

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

दोहरे जश्न में डूबे वरुण शर्मा, एक ही दिन रिलीज हो रही दो फ़िल्में

कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि

Bharat Collection : 19 दिन में इतना जुटा पाई सलमान की 'भारत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -