स्कूल की छात्रा तमन्ना भाटिया...
स्कूल की छात्रा तमन्ना भाटिया...
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्द ही एक छात्रा के रूप में नजर आने वाली है. दरअसल तमिल रीमेक में 'क्वीन' के साथ ही 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान पर भी फिल्म बन रही है. और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तमन्ना अपने बचपन की स्कूल की यादो में खो गयी.

साथ ही हाल ही में तमन्ना ने एक वार्षिक कार्यक्रम में भाग लिया और वहां तमन्ना वर्तमान स्नातक बैच की छात्रा बन गयी. वहां तमन्ना अपने स्कूल की यादो में खो गयी. तमन्ना ने कार्यक्रम में 'क्वीन' के सांग पर डांस किया साथ ही उन्होंने 'बाहुबली' फिल्म में उनके कुछ किरदार की एक्टिंग भी की. इतना ही नहीं तमन्ना वहां की छात्राओं के साथ महिला सशक्तिकरण और विशेष रूप से छात्रों के लिए शिक्षा के महत्व पर एक नाटक में शामिल भी हुईं. स्कूल की यादो में खो जाने पर तमन्ना ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "स्कूल में पढ़ने के दौरान ही मैंने महसूस किया था कि मेरा रुझान मनोरंजन उद्योग में है." बता दे तमन्ना ने फिल्म बाहुबली में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में उन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय का परिचय दिया साथ ही उन्होंने फिल्म में एक्शन सीन्स भी बखूबी निभाए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर हुए जख्मी, यानि Padmavati की Box Office पर रिकॉर्डतोड़ कमाई पक्की

पूनम पांडेय ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, Blast from Past

Omg... बिगबॉस के लिए हिना ने कम किया 7 किलो वजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -