आरोपों के पिंजरे में फसी राधे मां, टल्‍ली बाबा है राधे मां का बेटा और बेटी है छोटी मां

Sep 01 2015 01:20 AM
आरोपों के पिंजरे में फसी राधे मां, टल्‍ली बाबा है राधे मां का बेटा और बेटी है छोटी मां

नई दिल्‍ली। खुद को देविय रूप बताने वाली राधे मां को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। कभी कोई ये यह कहता है की राधे मां सेक्‍स पार्टी का आयोजन करती थीं तो कभी कोई उनपर सत्‍संग के दौरान जवान भक्तो के प्राइवेट पार्ट पर हाथ सहलाने का आरोप मढ़ रहा है। आजकाल सोशल मीडिया पर भी राधे मां का क्रेज़ बरक़रार है और हर कोई चुटकी ले रहा है।

इन सब के बीच एक और हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। जी हां आप इस खबर को जानकर हैरान हो जाएंगे कि गौरव कुमार उर्फ टल्‍ली बाबा कोई और नही बल्कि राधे मां का बेटा है। बात यही ख़त्म नहीं होती है, अब आपको बताते है की छोटी मां उर्फ़ ऋतू सरीन राधे मां की बेटी हैं। जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी के कागजात सामने आने के बाद यह बात उजागर हुई है। 

दरअसल मुंबई की एक 75 करोड़ की प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री दस्तावेज में राधे मां के बड़े बेटे हरजिंदर ने टल्ली बाबा को अपना सगा भाई और छोटी मां बहन बताया है। आपको बता दे की ये जो टल्ली बाबा है वह राधे मां का सबसे खास सेवादार है। अब सवाल यह उठ रहे है कि टल्‍ली बाबा और छोटी मां हकीकत में राधे मां के अपने बच्‍चे हैं या फिर काली कमाई की पॉपर्टी में गुमराह करने के लिए उन्‍हें दस्‍तावेज में दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।