#MeToo मूवमेंट पर अब बोले शाहरुख खान, कहा- 'गलत व्यवहार को नज़रअंदाज़ नहीं...'
#MeToo मूवमेंट पर अब बोले शाहरुख खान, कहा- 'गलत व्यवहार को नज़रअंदाज़ नहीं...'
Share:

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने हाल ही में मीटू अभियान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जी हाँ, उनका कहना है कि भले ही ये आंदोलन पश्चिमी देशों से शुरू हुआ हो, लेकिन भारत समेत पूरी दुनिया की महिलाओं को अपने साथ हुए बुरे व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाने का मौका दिया है. जी हाँ, हाल ही में शाहरुख खान ने 'टॉकिंग मूवीज' के होस्ट टॉम ब्रुक को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ''इस आंदोलन ने कार्यस्थलों पर महिलाओं के साथ हो रहे बुरे बर्ताव पर प्रकाश डाला है. साथ ही महिलाओं को बोलने का मौका दिया. अपनी आपबीती सुनाने में सपोर्ट किया.''

इसी के साथ उन्होंने आग कहा कि, ''इस आंदोलन के बाद भविष्य में बदलाव आने की उम्मीद है. ये हमें और जागरुक बनाएगा. लोग ये जान चुके हैं कि अगर कोई अनुचित व्यवहार करे तो इसे नज़रअंदाज़ नहीं किया जाएगा.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की तो शाहरुख ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की आगामी बड़े बजट की कॉमिक-एक्शन थ्रिलर के लिए हामी भर दी है और राज और डीके इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो इससे पहले 'गो गोआ गोन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं.

वहीं शाहरुख़ अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक पर भी हैं और अपने परिवार को समय दे रहे हैं. वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गईं दीया मिर्जा, हॉटनेस में अब भी हैं आगे

सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पेश करेंगे अमित शाह, कई पार्टियां कर रही विरोध

'तानाजी' से काजोल और अजय देवगन की नयी तस्वीर आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -