JIO उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर, महामारी के बीच मिल रहा है आकर्षक ऑफर

JIO उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर, महामारी के बीच मिल रहा है आकर्षक ऑफर

रिलायंस जियो ने शुक्रवार को कहा कि वह रिलायंस फाउंडेशन के साथ मिलकर महामारी की पूरी अवधि के लिए प्रति माह 300 मिनट आउटगोइंग कॉल, जो प्रति दिन 10 मिनट के बराबर है, प्रदान करने के लिए काम कर रहा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह योजना उन जियोफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी जो मौजूदा महामारी के कारण रिचार्ज नहीं कर पाए हैं।

रिलायंस जियो महामारी की दूसरी लहर में उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त टॉक टाइम की घोषणा करने वाली पहली कंपनी है, जिसमें कई राज्यों ने वायरस के प्रसार को प्रतिबंधित करने के लिए एक हताश उपाय के रूप में लॉकडाउन या लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगाए हैं। Jio ने कहा, “रिलायंस फाउंडेशन के साथ काम करने वाला Jio, महामारी की पूरी अवधि के लिए प्रति माह (प्रति दिन 10 मिनट) आउटगोइंग कॉल के 300 मुफ्त मिनट, JioPhone उपयोगकर्ताओं को प्रदान करेगा, जो चल रही महामारी के कारण रिचार्ज नहीं कर पाए हैं।” 

फ्री टॉकटाइम के अलावा Jio ने घोषणा की है कि JioPhone उपयोगकर्ता द्वारा रिचार्ज किए गए प्रत्येक JioPhone प्लान के लिए, उन्हें उसी मूल्य का एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा। बयान में कहा गया है, "कोविड महामारी के इन अभूतपूर्व समय में, हम Jio में यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जुड़े रहना सभी ग्राहकों, विशेष रूप से हमारे समाज के कम-विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों के लिए सुलभ और सस्ती बनी रहे।" हालांकि, ये ऑफर्स सालाना या जियोफोन डिवाइस बंडल प्लान पर लागू नहीं हैं।

पुलिस अधिकारी के इस कार्य ने जीता जनता का दिल, सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही तस्वीर

ग्रामीण क्षेत्रों में फैले कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री मोदी ने चिंता व्यक्त कर कही ये बात

पीएम किसान योजना के तहत 55 लाख से अधिक कर्नाटक के किसानों को मिले कुल 985.61 करोड़ रुपये