काबुल से दिल्ली आने पर महिला ने कहा-
काबुल से दिल्ली आने पर महिला ने कहा- "तालिबान हमें मार डालेगा"
Share:

रविवार को काबुल से फ्लाइट से दिल्ली पहुंची एक महिला ने कहा कि तालिबान हमारे दोस्तों को मारने जा रहे हैं। काबुल से उड़ान भरने वाली दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में कुल 129 वांडरर्स सवार थे, उसी समय तालिबान ने अफगानिस्तान की राजधानी पर हमला किया था। अशरफ गनी के अफगानिस्तान के राष्ट्रपति पद से हटने के साथ, तालिबान अब युद्धग्रस्त देश के नियंत्रण में है। तालिबान को सत्ता के हस्तांतरण की निगरानी के लिए अब एक तीन सदस्यीय परिषद बनाई गई है, जिसमें पूर्व अफगान राष्ट्रपति हामिद करजई एक सदस्य के रूप में शामिल हैं।

रविवार को दिल्ली के IGI हवाई अड्डे पर मीडिया आउटलेट्स से बात करते हुए, काबुल से आई महिला टूट गई और कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि दुनिया ने अफगानिस्तान को छोड़ दिया है।" हमारे दोस्त मारे जा रहे हैं। वे हमें मारने जा रहे हैं। महिला ने कहा कि हमारी महिलाओं को कोई और अधिकार नहीं मिलने वाला है।

 काबुल से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट AI244 में सवार एक अन्य यात्री, सोनी सरकार ने मीडिया को बताया कि उसने काबुल से बाहर निकलते समय कोई हिंसा नहीं देखी। सरकार ने अफगानिस्तान में एक गैर-लाभकारी संस्था के लिए काम किया।

 


सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी ट्रॉफी और गाडी देंगे इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप

भारत में फिर मिले 30 हज़ार से अधिक नए कोरोना मरीज, मौत का आंकड़ा भी 400 पार

'काफिरों' तुम्हारा अंत निकट है..., जब जिन्ना के कहने पर मुस्लिमों ने किया था हिन्दुओं का 'नरसंहार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -