तालिबान ने हथियारों और सैन्य वाहन की तलाश में काबुल में पूर्व पुलिस अधिकारी के पिता पर किया हमला
तालिबान ने हथियारों और सैन्य वाहन की तलाश में काबुल में पूर्व पुलिस अधिकारी के पिता पर किया हमला
Share:

नई दिल्ली: एक पूर्व पुलिस अधिकारी के पिता अब्दुल अहद ने दावा किया कि तालिबान बलों ने काबुल में हथियारों और एक सैन्य वाहन की तलाश के लिए उनके घर पर हमला किया। टोलो की रिपोर्ट के अनुसार, काबुल पुलिस जिले 17 में रहने वाले व्यक्ति ने कहा कि तालिबान ने उसके घर पर गोलीबारी की और फिर उसे पीटना शुरू कर दिया।

हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने अपने सरकारी हथियार और वाहन को आत्मसमर्पण कर दिया, लेकिन तालिबान ने उनके घर पर हमला किया। अब्दुल अहद ने कहा: "उन्होंने मुझसे कहा 'तुम्हारा बेटा पुलिस था, उसके पास हथियार थे। हमें हथियार और कार दो।' उन्होंने मुझे पीटा और मुझे थाने में कैद कर लिया।" रिपोर्ट में कहा गया है कि अब्दुल अहद ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि ऐसी स्थितियां जारी नहीं रह सकतीं। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरे अधिकारों की रक्षा करनी चाहिए। किसी को भी लोगों के घरों पर हमला करने और लोगों को जेल में डालने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।"

काबुल पुलिस जिले 17 में तालिबान के अधिकारियों में से एक ने कहा, "पिछली सरकार के कई सैन्य और नागरिक यहां रहते हैं, हम अभी तक उनके घरों में नहीं गए हैं और किसी को भी ऐसा नहीं करने देंगे।" इस बीच, सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में तालिबान को काबुल पुलिस जिले में आधिकारिक दस्तावेजों के बिना एक घर में घुसते हुए दिखाया गया है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है। 

घर में ही इस अभिनेत्री को बदमाशों ने बनाया बंधक, लाखों रूपये लूट कर हुए फरार

भारत और रूस को अफगान में कई सुरक्षा चुनौतियों से निपटने के लिए संयुक्त प्रयासों की है जरूरत

केरल में निपाह वायरस के सभी मरीजों की रिपोर्ट हुई नेगिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -