संसद में बीच बहस के दौरान सांसद ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया अनोखे अंदाज़ में प्रपोज
संसद में बीच बहस के दौरान सांसद ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया अनोखे अंदाज़ में प्रपोज
Share:

ऐसे लोगों को आपने देखा होगा, जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए अनोखे तरीके से और अनोखी जगह पर प्रपोज किया हो, लेकिन क्या कभी आपने किसी सांसद को संसद के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते देखा है? नहीं ना, लेकिन इटली में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। यहां एक सांसद ने संसद सत्र के दौरान जब बहस चल रही थी, तभी अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया। उनकी गर्लफ्रेंड दर्शक दीर्घा में बैठी हुई थी।  

यह घटना बीते गुरुवार की है। सांसद का नाम फ्लेवियो डी मुरो है, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड का नाम एलिसा डी लिओ है। एलिसा ने उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया, जिसके बाद सांसद फ्लेवियो के साथी सदस्यों ने उन्हें बधाई दी। हालांकि सदन के स्पीकर रॉबर्टो फिको ने बहस के दौरान सांसद फ्लेवियो के ऐसा करने को अनुचित करार दिया है।

उन्होंने कहा हैं कि मैं आपके इस कारनामे से प्रभावित जरूर हूं, लेकिन सदन की कार्यवाही के बीच आपका हस्तक्षेप सराहनीय नहीं है। दरअसल, जिस वक्त सांसद ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, उस समय सदन में भूकंप के बाद पुनर्निर्माण पर बहस चल रही थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्लेवियो और एलिसा पिछले छह साल से इटली के वेंटीमिग्लिया में एक साथ रह रहे हैं। एलिसा उनके व्यक्तिगत और राजनीतिक जीवन में सबसे करीबी हैं।  33 वर्षीय सांसद फ्लेवियो डी मुरो ने पिछले साल मार्च में निचले सदन का चुनाव जीता था। वह लीग पार्टी के सदस्य हैं।

इस बच्ची की तस्वीर ने कर दिया है सबको कंफ्यूज, जानें क्या है पूरा सच

इस देश ने गायों के लिए शुरू की अनोखी पहल, पहनाया जा रहा वीआर हेडसेट

दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा के पैर में बनाए जाएंगे दो गेट, आपातकाल के लिए होगा अलग दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -