जैसा आप देख रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है
जैसा आप देख रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है
Share:

दुनिया में कई ऐसे आर्टिस्ट है जो अपने काम की वजह से पॉपुलर हो जाते हैं. जी हाँ, दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपने काम की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं, ऐसे में इन दिनों एक आर्टिस्ट काफी सुर्ख़ियों में है. जी दरअसल में हम बात कर रहे हैं 30 साल के मार्को ग्रेसी की. मार्को ग्रेसी पेशे से एक पेंटर है और वह आयल पेंटिंग्स करते हैं लेकिन आप उनकी पेंटिंग्स देखने के बाद यकीन मानिए यकीन नहीं करेंगे. जी उनकी पेंटिंग्स में जान होती है जिन्हे देखकर कोई भी दीवाना हो जाए. मार्को ग्रेसी एक बहुत ही शानदार पेंटर हैं और उनकी पेंटिंग्स उनसे भी कहीं ज्यादा शानदार है.

अपने इस टेलेंट की वजह से आज मार्को ग्रेसी दुनियभर में काफी मशहूर है और अपने शानदार टेलेंट की वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद करने लगे हैं. आज मार्को ग्रेसी हर व्यक्ति की जुबान पर पहला नाम है अगर किसी को पेंटिंग का शौक है तो वह मार्को ग्रेसी के पास ही सीखना चाहता है और उन्ही से पेंटिंग्स बनवाता है. मार्को ग्रेसी के द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स लाजवाब होती है और उनकी पेंटिंग्स के द्वारा ही लोग अब उन्हें पहचानने लगे हैं.

मार्को ग्रेसी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जहाँ वह हर दिन अपने पेंटिंग्स की बेहतरीन तस्वीरों को अपलोड करते हैं जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाए. मार्को ग्रेसी के इंस्टाग्राम पर 120k followers है जो इनकी पेटिंग्स देखते नहीं थकते है. आज हम आपको मार्को ग्रेसी के द्वारा बनाई गई कुछ पेंटिंग्स दिखाने जा रहे हैं जो वाकई में कमाल है. आइए दिखाते हैं.

अच्छा तो यह होता है प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स के ब्रीफ़केस में

55 साल पुराने इस आइलैंड के बारे में सुनकर होगी हैरानी

ये पोजीशन आपके सेक्स को बनाएगी और बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -