राजधानी के आगे सेल्फी लेते हुए तीन युवकों को आरपीएफ ने किया अरेस्ट

लखनऊ: बुधवार को राजधानी एक्सप्रेस के सामने ट्रैक पर सेल्फी लेना तीन युवाओँ को भारी पड़ गया. आरपीएफ ने तीनों नाबालिगों को अरेस्ट कर लिया. बुधवार को टुंडला जंक्शन के पास पटना-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के सामने ये तीनों नाबालिग सेल्फी ले रहे थे।

आरपीएफ ने तीनों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया. जहां से बाद में उन्हें जमानत मिल गई. लोको पायलट ने मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन युवकों को रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते हुए देखा, तो इसकी सूचना आरपीएफ को दी. इन पर आरोप है कि इन्होने सेल्फी लेते हुए ऩ केवल अपनी बल्कि राजधानी में सवार यात्रियों की भी जान जोखिम में डाली।

इन तीनों की उम्र करीब 16, 14 और 13 साल है. सबसे बड़ा आरोपी टुंडला का है, बाकी दो उसके चचेरे भाई है, जो गर्मी की छुट्टियां बिताने यहां आए थे. टुंडला के स्टेशन ऑफिसर आऩंद कुमार ने बताया कि नाबालिगों की इस हरकत के कारण राजधानी को हॉल्ट पर रोकना पड़ा।

जिसके कारण ट्रेन 15 मिनट लेट हो गई. कानपुर सेंट्रल स्टेशन से दिल्ली के बीच कोई स्टॉपेज नहीं है. पिछले माह आगरा डिवीजन रेलवे पुलिस ने आदेश जारी किया था कि रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते हुए पकड़े जाने पर धारा 307 और रेलवे एक्ट 154 के तहत केस दर्ज किया जाएगा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -